अघोषित बिजली कटौती और विद्युत विभाग के उदासीन रवैया से लोग परेशान…

भटगांव । इस उमस भरी गर्मी और मच्छरों ने लोगों का जीना हराम कर रखा है। वहीं दूसरी तरफ विद्युत विभाग के अधिकारी और कर्मचारियों की उदासीन रवैया और लापरवाही के चलते बिजली की आंख मिचौली के खेल का सामना करना पड़ रहा है,जिससे पूरा नगर परेशान हैं।

बिजली विभाग भटगांव की बड़ी लापरवाही सामने आई हैं। नगर के पावर स्टेशन में लाइट रहने के बाद भी लोगों को जानबूझकर अंधेरे में रहने के लिए मजबूर किया जा रहा है । पहले ऐसा नहीं होता था। लेकिन जबसे वर्तमान विद्युत अधिकारी ने यहां का पदभार संभाला है तब से उपभोक्ताओं को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं। पहले भी अधिकारी कर्मचारियों की लापरवाही के चलते उपभोक्ता के बिजली बिल की राशि में हेराफेरी का मामला सामने आया था जिनके वजह से विद्युत विभाग भटगांव विवाद की सुर्खियों में देखा गया था।

विद्युत विभाग के जे ई राठौर को हटाने नगरवासियों व पत्रकारों ने भी संसदीय सचिव व विधायक चंद्रदेवराय को नगर पंचायत भटगांव में एक कार्यक्रम के दौरान शिकायत कर हटाने की मांग ही थी। जिस पर संसदीय सचिव ने तत्काल उच्चाधिकारी को बात कर तत्काल हटाने व निराकरण करने निर्देश दिया था। बावजूद आज तक जेई राठौर को भटगांव सब डिवीजन से नहीं हटाया गया। शायद उन्हीं का नतीजा वर्तमान में लोगों को झेलना पड़ रहा हैं।

आये दिन बिजली कटौती कर नगर के लोगों को बेवजह परेशान किया जा रहा हैं। मिली जानकारी के मुताबिक भटगांव विद्युत सब डिवीजन में विद्युत रहने के बाद भी अघोषित लाईट कटौती कर नगरवासियों को अंधेरा में रखा जा रहा है।

ऐसे लापरवाह अधिकारी को यहां से तत्काल हटा देना चाहिए तांकि नगर के लोगों को सही विद्युत सप्लाई हो सकें । क्योंकि इस उमस भरी गर्मी में जिस तरह से नगर में लाइट रहते हुए भी अघोषित बिजली कटौती कर आम लोगों को परेशान किया जा रहा है इससे स्पष्ट तौर पर विद्युत विभाग के अधिकारी और कर्मचारियों की घोर लापरवाही उजागर हो रही है।