केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मीडिया से बनाई दूरी, रिजिजू महंगाई का सवाल सुनकर बोले-बाद में बात करते हैं 

रायपुर। केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी एवं केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू रायपुर पहुंचे हुए हैं। शनिवार सुबह दोनों ही दिल्ली से रायपुर आए। एयरपोर्ट पर मीडिया दोनों केंद्रीय मंत्रियों से बातचीत करना चाहती थी,मगर दोनों ही बातचीत से बचते नजर आए। इन नेताओं ने भाजपा और अपने विभाग के लोगों से मुलाकात की।

एयरपोर्ट पर पहुंचते ही स्मृति ईरानी ने जब बाहर मीडिया को देखा तो फौरन अपनी गाड़ी में बैठ गई और तय कार्यक्रम के लिए रवाना हो गई। किरण रिजिजू मीडिया के आग्रह पर बात करने आए कहा केंद्र की मोदी सरकार के 8 साल बेहद शानदार रहे हैं और देश में ऐतिहासिक काम हुए हैं । जैसे ही मीडिया ने महंगाई पर सवाल पूछा रिजिजू ने कहा- बाद में बात करते हैं, यह कहकर वो भी निकल गए।

सुबह स्मृति ईरानी नया रायपुर के ग्राम उपरवारा के आंगनबाड़ी केंद्र गईं। यहां बच्चों और महिलाओं के बीच कुछ वक्त बिताया। केंद्रीय योजनाओं की जानकारी ली। इसके बाद वो सेरीखेड़ी रायपुर स्थित हुकुम ललित महल होटल पहुंचीं। यहां स्मृति ईरानी ने जोनल मीटिंग में शामिल होकर भाजपा नेताओं से चर्चा की। भाजपा के प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में भी स्मृति ईरानी का कार्यक्रम तय है इसके बाद वो दिल्ली रवाना होंगी।

केन्द्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू सुबह भाजपा प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर पहुंचे। रिजिजू ने आयकर अपीलीय न्यायाधिकरण केंद्रीय सचिवालय भवन का उद्घाटन नवा रायपुर में किया। इसके बाद वो मेफेयर लेक रिसार्ट गए। शाम को रिजिजू भी दिल्ली लौट जाएंगे।