फायदा ही फायदा : इस कंपनी ने लाया 22 रुपए में 90 दिन वैलिडिटी वाला रिचार्ज प्लान…

डेस्क। भारत की प्रमुख टेलीकॉम कंपनी में से एक बीएसएनएल लगातार अपने ग्राहकों के लिए अपने रिचार्ज प्लान में बदलाव करते रहता है। वहीं कुछ प्लान्स ऐसे भी हैं जिसमें आपको भरपूर फायदा मिलने वाला है। आइये जानते हैं वो रिचार्ज प्लान…

90 दिन वैलिडिटी :

बता दें कि टेलीकॉम कंपनी BSNL अपने यूजर्स को मात्र 22 रुपए के रिचार्ज प्लान में 90 दिन की वैलिडिटी प्रदान करती है। बेनेफिट्स की बात करें, तो इस छोटू रिचार्ज प्लान में केवल कॉलिंग बेनेफिट ही देता है। इस प्लान के तहत कंपनी लोकल और एसटीडी वॉइस कॉल के लिए 30 पैसा प्रति मिनट चार्ज करती है। इसके अलावा, प्लान में डाटा व एसएमएस बेनेफिट्स शामिल नहीं हैं।

Jio-Airtel-Vi के रिचार्ज प्लान :

टेलीकॉम कंपनी Jio कंपनी 25 रुपये का रिचार्ज प्लान लेकर आती है। इस 25 रुपये के रिचार्ज प्लान में यूजर्स को सिर्फ 2GB डेटा दिया जाता है। ध्यान देने वाली बात यह है कि यह केवल एड-ऑन डेटा पैक है, जिसमें किसी तरह की कोई वैलिडिटी प्रोवाइड नहीं की जाती। वैलिडिटी के लिए आपको एक अन्य प्राइमरी रिचार्ज प्लान एक्टिवेट कराना होगा।

Airtel और Vi (Vodafone Idea) की बात करें, तो इसमें आपको 20 रुपये की कीमत का एक प्लान मिलेगा। यह प्लान 14.95 रुपये का टॉकटाइम देता है। इन प्लान में भी यूजर्स को किसी तरह की कोई वैलिडिटी नहीं दी जाती।