Kabhi Eid Kabhi Diwali: सलमान खान के साथ काम करने के फैसले पर फिर सोच रही हैं शहनाज गिल, एक्ट्रेस को सता रहा इस बात का डर

सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली कुछ समय से काफी सुर्खियों में है। कभी फिल्म की स्टार कास्ट तो कभी आयुष शर्मा के फिल्म छोड़ने से ये फिल्म काफी चर्चा मे है। हाल ही में खबर आई कि आयुष शर्मा ने डायरेक्टर के साथ कुछ दिक्कतों की वजह से फिल्म छोड़ दी है और ऐसा करने के लिए सलमान खान ने ही उन्हे सलाह दी। इसी बीच अब जो नई खबर आई है वो ये कि शहनाज गिल भी अब इस फिल्म को लेकर थोड़ी परेशान हैं। शहनाज ने कुछ दिनों पहले ही फिल्म की शूटिंग शुरू की थी और सेट से उनकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे।

क्या है शहनाज को डर

बता दें कि शहनाज इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। वहीं इस फिल्म को लेकर आ रही खबरों से उन्हें लग रहा है कि इससे फिल्म पर नेगेटिव असर पड़ सकता है तो क्या उन्हें फिल्म में काम करने के अपने फैसले पर फिर सोचना होगा।

सलमान पर शहनाज को भरोसा

हालांकि बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक शहनाज गिल को सलमान खान पर पूरा भरोसा है। वहीं सलमान ने भी उन्हें परेशान नहीं होने के लिए कहा है और समझाया कि सब ठीक हो जाएगा।

बता दें कि शहनाज अपनी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और वह इसके लिए बहुत तैयारियां कर रही हैं। शहनाज जानती हैं कि फैंस उन्हें इतना प्यार करते हैं और इसलिए उनके लिए वह फिल्म में अपना 100 प्रतिशत दे रही हैं ताकि उनके फैंस को उनका बेस्ट दिखे। वह हिंदी भाषा पर भी पूरा काम कर रही हैं और अपनी हिंदी अच्छी कर रही हैं।

सलमान ने खुद किया था अप्रोच

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान ने खुद शहनाज को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया था। उन्होंने शहनाज को फिल्म में काम करने का ऑफर दिया था। इतना ही नहीं सलमान ने शहनाज को ये तक कहा है कि वह अपने हिसाब से फिल्म के लिए अपनी फीस डिसाइड कर सकती हैं। आम तौर पर प्रोड्यूसर्स, एक्टर्स के साथ फीस डिस्कस करते हैं, लेकिन सलमान ने शहनाज से कहा कि वह अपने हिसाब से बताएं कि उन्हें क्या फीस चाहिए, वे उन्हें वो दे देंगे।