सरकारी नौकरी : सुनहरा मौका, हॉस्पिटल केयर टेकर के कुल 55 पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

राजस्थान लोक सेवा आयोग की ओर से मेडिकल हैल्थ डिपार्टमेन्ट(medical health department ) में हॉस्पिटल केयर टेकर के कुल 55 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया है।

read more : Govt Job News : सुनहरा मौका, लाइब्रेरियन के 460 पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

ऑनलाइन आवेदन 30 मई से 29 जून 2022 की रात्रि 12 बजे तक किए जा सकेंगे।

आयु सीमा (age limit )

18 से 40 साल के युवक (एक जनवरी 2023 तक) इसके लिए अप्लाई कर पाएंगे। कैंडीडेट(candidate ) का सिलेक्शन(selection ) एग्जाम के माध्यम से होगा। सभी प्रश्न ऑब्जेक्टिव टाइप(objective type ) में होंगे। एग्जाम सेंटर(exam center ) व डेट के बारे में बाद में अवगत कराया जाएगा।

कैसे  करें  आवेदन(how to apply )

ऑनलाइन आवेदन(online ) करने के लिए कैंडीडेट(candidate ) को आयोग के ऑनलाइन पोर्टल https://rpsc.rajasthan.gov.in पर उपलब्ध अप्लाई ऑनलाइन लिंक को क्लिक या एस.एस.ओ. पोर्टल https://sso.rajasthan.gov.in से लॉगिन करना होगा। सीटिजन ऐप ( G2C) में उपलब्ध रिक्रूटमेंट पोर्टल का चयन कर वन टाइम रजिस्ट्रेशन(registration ) (ओटीआर) करना होगा।

अधिक जानकारी के लिए यहां करें कॉन्टैक्ट(contact )

किसी भी प्रकार के मार्गदर्शन/सूचना/स्पष्टीकरण के लिए राजस्थान लोक सेवादआयोग, अजमेर के परिसर स्थित स्वागत कक्ष पर व्यक्तिगत रूप से अथवा दूरभाष संख्या- 0145-2635212 एवं 0145-2635200 पर सम्पर्क किया जा सकता है। सचिव, राजस्थान लोक सेवा आयोग, अजमेर के नाम लैटर भी भे सकते हैं।