माडर्न कॉलेज में स्पेशल कोचिंग क्लास की कक्षाएं प्रारम्भ

0 सरकारी एवं निजी क्षेत्रों मे नौकरी की तैयारी हेतु लाभप्रद
कोरबा,23 मई (वेदांत समाचार) । सरकारी एवं निजी क्षेत्रों में आयोजित होने वाले प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी के लिए स्पेशल कोचिंग क्लास ष्ष्एपटीट्ड और रिजनिंग कोर्सष्ष् माडर्न कॉलेज ऑफ मैनेजमेंट एण्ड इन्फोरमेंशन टेक्नोलॉजी, कोरबा महाविद्यालय मे प्रारम्भ किया गया। प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी हेतु छात्र-छात्राएंे 2 – माह की स्पेशल क्लास हेतु बड़ी संख्या में उपस्थित हुए। प्रशिक्षक सुशील सोनी ने बताया कि विद्यार्थियों में विशेष रूची देखी गई एवं विद्यार्थियों ने प्रतियोगिता कक्षांऐ में उत्सााह के साथ शामिल हुए।

इस कोचिंग कक्षा में बैंक, एसएससी, मैट, रेल्वे, केट, व्यापम, सीजीपीएससी और अन्य सरकारी जॉब के भर्ती के लिए प्रशिक्षण दिया जा रहा है। सुशील सोनी सरकारी भर्ती परीक्षा के प्रशिक्षण देने में 05 वर्ष का अनुभव है। नये विद्यार्थियों के लिए दिनांक 23 -24 जून को निशुल्क डेमो क्लास का भी आयोजन किया जा रहा है।

प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करने के इच्छुक विद्यार्थी इस विशेष प्रशिक्षण एवं कोचिंग में एडमिशन लेकर लाभ प्राप्त कर सकते है। इस विशेष कोख्ंिग क्लास में निजी क्षेत्रों में डायरेक्ट नियुक्तियों एवं निजी क्षेत्रों के कम्पनियों में नियुक्ति की प्रक्रिया को भी विद्यार्थियों को बताया जायेगा।