10वीं व 12वीं में टॉपर 5 छात्रों को मिलेगा हेलीकॉप्टर से घूमने का मौका

बिलाईगढ़ । छ्त्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जन चौपाल भेंट मुलाकात के दौरान जिला स्तर पर टॉप टेन में आने वाले  10 वी व 12 वी के छात्र-छात्राओं को हेलीकॉप्टर राइड कराने का घोषणा की थी । जिसके मद्देनजर बिलाईगढ़ विधानसभा के निजी स्कूल संभावी पब्लिक स्कूल में पढ़ने वाले 5 छात्रों को  हेलीकॉप्टर में उड़ान भरने का मौका मिला है और जल्द ही हेलीकॉप्टर में  सभी छात्र उड़ान भरेंगे।

ग़ौरतलब है कि संभावी पब्लिक स्कूल के पढ़ने वाले 5 छात्रों ने अपने जिले के टॉप टेन मेरिट सूची में अपना स्थान बनाया  है और अपनी माता-पिता सहित क्षेत्र व  स्कूल का नाम रोशन किया है।

12 वी में पढ़ने वाले  छात्र अमन नारंग ने  90.6% अंक के साथ जिला के टॉप टेन  मेरिट सूची के सातवें रेंक में अपना कब्जा जमाया, जबकि 10 वी में पढ़ने वाला सोम्य केशरवानी  96.17% 4th रैंक, लक्ष्मीकांत साहू 95.17% 7th रैंक,भुदीप साहू  94.83% 9th रैंक, और हुलेश साहू ने 94.67% अंक प्राप्त कर 10th रैंक पर अपना स्थान बनाया है।

वहीं इन छात्रों का टॉपटेन मेरिट सूची में नाम आने के बाद इनके माता-पिता व संभावी पब्लिक स्कूल के संचालक सहित क्षेत्र के लोगों में खुशी का लहर है सभी ने इन छात्र – छात्राओं को बधाई देते शुभकामनाएं दी और अच्छी भविष्य गढ़ने आशीर्वाद दिया।