छत्तीसगढ़ी फ़िल्म “चल हट कोनो देख लिहि” के स्टार कास्ट पत्रकारों से हुए रूबरू, दर्शक खूब कर रहे सराहाना

कोरबा,18 मई (वेदांत समाचार)। छत्तीसगली सिनेमा में सतीश जैन का नाम जब भी आता है तो सिर्फ धमाकेदार फिल्म के लिए ही और एक बार फिर उन्होंने यह सहित किया कि सतीश जैन क्यों छत्तीसगढ़ी सिनेमा के नंबर वन डायरेक्टर हैं रिलीज उनकी फिल्म “चल हर कोनो देख ही एक कंपलीट एन्टरटेनमेन्ट पैकेज फिल्म है . सतीश जैन की फिल्म ढाई घंटे को भरपूर मसाला होता है फिर चाहे गानों की बात करें या एक्शन सीक्वेन्स की बात करें इमोशन की बात करें कॉमेडी की बात करें फिल्म हर वह ऐलिमेंट मौजूद है जो दर्शकों को बांध कर रखता है.

हीरो की एक्टिंग की बात कर तो एक्शन स्टार छवि वाले दिलेश साहू ने बहुत ही जबरदस्त अभिनय किया है रजनीश झांझी और अंजली सिंह चौहान फिल्म की जान है अनिकृति चौहान अपनी खूबसूरती अदायगी से दर्शकों को आकर्षित करने में कामयाब रही है,वहि हाशि का खजाना लिए हमेशा की तरह लोगो को गुदगुदाने में कामयाब रहे हेमलाल कौसल, फिल्म में दिखाए गए सभी किरदारों ने अपने किरदारों पर जान डाली है फिल्म का संगीत बैकग्राउंड म्यूजिक ,सिनेमैटोग्राफी इसका मजबूत पक्ष है। जो दर्शको की उम्मीदों में खरे उतरते दिखाई देते है.

क्यों देखनी चाहिए यह फिल्म

इसका सीधा सा जवाब है जुबली डायरेक्टर सतीश जैन की फिल्म मेकिंग जिस स्टाइल और तरीके से फिल्म निर्माण करते हैं वह बहुत ही यूनिक और अलग रहता है और हर बार की तरह इस बार भी बहुत ही जबरदस्त फिल्म परिवारिक ड्रामा इमोशन ,नारी सशक्तिकरण पर बनाई है जो छत्तीसगढ़ी दर्शकों के मन में उत्साह का संचार करती है। फिल्म कोरबा के निहारिका टाकीज, सिनेमुड एवं चित्रा मल्टीप्लेक्स में देखी जा सकती है।