बड़ी खबर : असिस्टेंट कमिश्नर के घर लाखों का सामान हुआ पार, जांच में जुटी पुलिस

बिलासपुर।  ज़िलें से अभी अभी चोरी का बड़ा मामला सामने आया है जहां स्टेट टैक्स के असिस्टेंट कमिश्नर के सूने मकान का ताला तोड़कर चोरों ने नकदी और गहने सहित डेढ़ लाख रुपए का माल पार कर दिया।

मामला चकरभाठा थाना क्षेत्र का है। घटना शहर के रिहायशी कॉलोनी रामावैली में हुई है जहां 24 घंटे गार्ड तैनात रहता है। चोरी की इस घटना CCTV में भी कैद हुई है जिसमे एक बदमाश रात में कॉलोनी से निकलते दिख रहा है।

रामावैली में रहने वाले भूपेंद्र बहादूर जांगड़े स्टेट टैक्स विभाग में जांजगीर-चांपा जिले में असिस्टेंट कमिश्नर हैं। बीते 13 मई की सुबह 9.15 बजे वे अपने परिवार के साथ जांजगीर-चांपा जिले डभरा स्थित गृहग्राम छुहीपाली गए थे। इस दौरान उनके सूने मकान में ताला बंद था। सोमवार दोपहर घर लौटने पर उन्हें चोरी का पता चला।

उन्होंने देखा कि उनके मकान के मेन गेट का ताला टूटा हुआ था। उनके कमरे में रखे बैग की चेन खुली थी जिसमें सोने की चेन, चांदी का पायल, 15 हजार रुपए सहित करीब डेढ़ लाख रुपए कीमती सामान गायब मिले। असिस्टेंट कमिश्नर की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

CCTV में कैद हुआ चोर

घटना के बाद पुलिस ने कालोनी में लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की, जिसमें एक बदमाश रात में कार के पीछे से छिपकर अंदर जाते और बाहर निकलते नजर आ रहा है। उसके हाथ में लोहे का औजार भी था। फुटेज निकालकर हुलिए के आधार पर पुलिस संदेही की जानकारी जुटा रही है।