MS Dhoni ने खुद पर फोड़ा CSK की हार का ठीकरा! गलती मानते हुए कह डाली ये बड़ी बात, पढ़ें खिलाड़ी का बयान

पुणे: आईपीएल (IPL) के 15वें सीजन में एक से बढ़कर एक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को फिर करारी हार का सामना करना पड़ा. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ख़राब प्रदर्शन के लिए कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा है. गुजरात टाइटन्स ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को सात विकेट से हराकर बड़ी जीत दर्ज की है.

इस हार के बाद कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने अपनी गलती भी स्वीकार की है. हार के बाद धोनी ने अपने उस निर्णय को गलत ठहराया जिसमें उन्होंने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला लिया था. हार के बाद धोनी ने कहा कि वह सही नहीं था.

ज्ञात हो कि इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने ही टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया था. टॉस के वक्त महेंद्र सिंह धोनी ने कहा था कि धूप की वजह से उन्होंने ऐसा किया है, साथ ही पिच का बर्ताव मौसम के हिसाब से बदलेगा. लेकिन एमएस धोनी का ये फैसला गलत साबित हुआ, जिसके बाद उन्होंने इसे स्वीकारा भी.

महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि पहले बल्लेबाजी करना बिल्कुल भी सही फैसला नहीं था, क्योंकि बॉल बल्ले पर नहीं आ रही थी. इसी वजह से बल्लेबाजों को काफी दिक्कत हुई, दूसरी पारी में बॉल आसानी से बल्ले पर आ रही थी.

सीएसके के कप्तान बोले कि साई. ने हमारी तरफ से बढ़िया बॉलिंग की. हम शिवम दुबे को थोड़ा ऊपर भेज सकते थे, लेकिन हमारी कोशिश ये भी थी कि जगदीशन को ज्यादा से ज्यादा वक्त क्रीज़ पर बिताने को मिले

एमएस धोनी ने आईपीएल में पहली बार खेल रहे श्रीलंकाई बॉलर मथीशा पथिराना की भी तारीफ की. उन्होंने कहा कि वह बढ़िया बॉलर हैं, कुछ हदतक वह लसिथ मलिंगा के जैसे ही हैं. उनका जैसा एक्शन है, उनसे गलती होने का चांस रहता है लेकिन उन्होंने बढ़िया बॉलिंग की और उनके पास बेहतर स्लो बॉल भी है.

इस मैच में चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 133 का स्कोर बनाया, जवाब में गुजरात टाइटन्स ने सिर्फ 3 विकेट गंवाकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया. चेन्नई सुपर किंग्स ने अभी तक इस सीजन में 13 मैच खेले हैं, इनमें टीम सिर्फ 4 ही मैच जीत पाई है और 9 में उसे हार का सामना करना पड़ा है.