CG BREAKING : विधायक की जन चौपाल, शराबी शिक्षकों को निलंबित करने दिए निर्देश…

CG BREAKING : विधायक की जन चौपाल, शराबी शिक्षकों को निलंबित करने दिए निर्देश…

बिलाईगढ़ । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के ही तर्ज पर संसदीय सचिव व विधायक चंद्रदेवराय जन चौपाल भेंट मुलाकात कार्यक्रम कर बिलाईगढ़ विधानसभा के आम लोगों से समस्या सुन उनका निराकरण कर रहें हैं। इसी कड़ी में विधायक रॉय ने शुक्रवार को आयोजित जान चौपाल में शराब पीकर स्कूल आने वाले दो शिक्षकों को अविलंब निलंबित करने की निर्देश दिए।

जन चौपाल के तहत चंद्रदेवराय शुक्रवार को ग्राम मिर्चिद, कैथा, पचरी सहित ग्राम छपोरा पहुँचा जहां ग्रामीणों का समस्याएं सुनी और उनका निराकरण किया। जन चौपाल में छपोरा के ग्रामीणों ने विधायक को अपने बीच पाकर अपनी-अपनी समस्या सहित गांव में होने वाले समस्याओं से अवगत कराया। जिस पर विधायक चंद्रदेवराय ने ग्रामीणों की कुछ समस्याओं का निराकरण तुरंत किया। हालांकि और कई समस्याओं का निराकरण 7 दिवस के भीतर करने का आश्वासन देते विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिये।

पुराना मड़कडी के स्कूल में दो शिक्षको को शराब पी कर स्कूल आने की शिकायत पर शिक्षक गेंदलाल अमलीवार व रामेश्वर अमलीवार को निलंबित करने का निर्देश दिए साथ ही विभिन्न पंचायतों के सचिव पर स्थान्तरण और वेतन काटने की भी कार्यवाई की गई।

इस कार्यक्रम के दौरान विधायक ने छपोरा के विकास कार्य के लिए अनेक कार्यों का घोषणा किया साथ ही साथ गांव में चल रहे अवैध शराब की बिक्री व जुआ सट्टा पर 24 घंटे के भीतर रोक लगाने का निर्देश देते बिलाईगढ़ थाना प्रभारी को फटकार लगाया। वहीं कार्यक्रम में सभी विभाग के अधिकारीगण सहित ग्रामीण व कांग्रेसी कार्यकर्ता शामिल थे।