बैठक में दिखे भाजपा प्रदेश प्रभारी के तल्ख़ तेवर, युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष को लगाई फटकार

रायपुर । छत्तीसगढ़ भाजपा की प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी और सह प्रभारी नितिन नबीन ने रविवार को मोर्चा अध्यक्ष और प्रभारियों की बैठक में भाजयुमो अध्यक्ष अमित साहू को जमकर फटकार लगाई। यह पहला मौका था, जब प्रभारियों ने बेहद तल्ख लहजे में बात की। अमित के पूरे परफॉर्मेंस को जीरो बता दिया। सिर्फ युवा मोर्चा ही नहीं परफॉर्मेंस के मामले में महिला मोर्चा अध्यक्ष शालिनी राजपूत की भी खिंचाई की।

दरअसल, युवा और महिला मोर्चा को काफी अहम माना जाता है, लेकिन दोनों ही कोई बड़ा आंदोलन खड़ा नहीं कर पाए। इससे पहले तक कोरोना और अलग-अलग कारणों से बचते आ रहे थे, लेकिन जब वन टू वन बात की गई तो युवा मोर्चा अध्यक्ष ने सिर्फ प्लान पर डिसकस किया, लेकिन जब एग्जीक्यूशन की बात आई तो बताने के लायक कुछ नहीं था। प्रभारियों ने मोर्चा प्रभारियों से भी जवाब तलब किया। चर्चा है कि युवा मोर्चा प्रभारी भी असहाय की तरह चुप रह गए, क्योंकि आंदोलन से लेकर नियुक्तियों के मामले में उनकी सिफारिशों और सुझावों पर अमल नहीं होने की बात आ रही है।

भाजपा प्रभारियों ने दो दिन में सभी संभाग के जिलाध्यक्ष व पदाधिकारियों से बात की। इस दौरान उनका फोकस 16 मई को धरना-आंदोलन के लिए राज्य सरकार की शर्तों के विरोध में बड़े आंदोलन और कार्य विस्तार योजना को गंभीरता से पूरा करने के निर्देश दिए। जिलाध्यक्षों से बातचीत में कई के परफॉर्मेंस को संतोषजनक श्रेणी में नहीं रखा गया है। इसे लेकर आने वाले समय में जिलाध्यक्षों से बात की जाएगी।