Lock Upp Winner- मुन्नवर फारूखी बने ‘लॉक अप’ के विजेता, चमचमाती ट्रॉफी के साथ जीती इतनी राशि

मुम्बई :  ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो लॉकअप का पहला सीजन सफलता पूर्वक पूरा हो चुका है। 9 हफ्ते के शानदार सफर के बाद आखिरकार लॉकअप के पहले सीजन का कैदी नंबर वन मिल चुका है। 7 मई, शनिवार को हुए ग्रैंड फिनाले में शो की होस्ट कंगना रनौत ने पहले सीजन के विजेता की घोषणा की। लॉकअप के पहले सीजन के विजेता की ट्रॉफी जीती स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूखी ने। मुन्नवर ने पहले सीजन के विजेता का खिताब पायल रस्तोगी को पीछे छोड़कर जीता।

जैसा कि आप सभी जानते हैं लॉकअप का पहला सीजन काफी धमाकेदार साबित हुआ। पहले दिन से ही शो ने खूब सुर्खियां बटोरी। शो का सफर 20 कंटेस्टेंट के साथ शुरू हुआ था। बाद में शो में कई वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हुई। मुनव्वर फारूखी ने पहले दिन से ही शो पर एक मजबूत पकड़ बना ली थी। वह एक लीडर के रूप में जेल में कैद थे और सभी कैदी मुनव्वर के पीछे ही रह गए। यहां तक कि पिछले कई रियलिटी शो को जीतने वाले प्रिंस नरूला (Prince Narula) ने भी शो में वाइल्ड कार्ड के रूप में एंट्री ली थी लेकिन इनकी एंट्री का भी मुनव्वर के सफर पर कोई असर नहीं पड़ा। और आखिरकार मुनव्वर ने पहले सीजन के विजेता का खिताब अपने नाम कर लिया।

लॉकअप के पहले सीजन का ग्रैंड फिनाले बहुत ही ग्रैंड तरीके से आयोजित किया गया। इसमें पॉपुलर कपल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश  की रोमांटिक परफॉर्मेंस देखने को मिली। हम्मा-हम्मा गाने पर इनकी रोमांटिक परफॉर्मेंस दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। इसके साथ ही शो की होस्ट कंगना रनौत (Lock Upp Host Kangana Ranaut) की परफॉर्मेंस भी काफी एंटरटेनिंग रही।

मुन्नवर फारूखी को मिला ये इनाम –

लॉकअप शो के पहले सीजन के विजेता मुनव्वर फारूखी को जीत में शो की ट्रॉफी के साथ साथ 20 लाख रुपए कैश, मारुति अर्टिगा गाड़ी और इटली का ट्रिप इनाम के रूप में मिला है।