DC vs SRH Playing XI: 50वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद होंगे आमने-सामने, देखिए दोनों की संभावित प्लेइंग-11

DC vs SRH Playing XI: दिल्ली कैपिटल्स इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के 50वें मैच में आज सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमें अपना पिछला मुकाबला हार चुकी है और ऐसे में इस मुकाबले में वापसी करना चाहेगी। केन विलियमसन की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद ने शुरुआत में हारने के बाद बीच में लय पकड़ ली थी, लेकिन टीम एक बार फिर से जीत की पटरी से उतर चुकी है।

एसआरएच के खाते में अभी 10 अंक है और वो पांचवें नंबर पर है। टीम के हिस्से में अभी नौ मचों में 5 जीत और 4 हार है। हैदराबाद को गेंदबाजी में टी नटराजन और रफ्तार के सौदागर उमरान मलिक से बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद होगी। नटराजन अब तक 17 जबकि उमरान 15 विकेट चटका चुके हैं।

AB डिविलियर्स ने बताया कोहली कैसे कर सकते हैं खराब फॉर्म से वापसी


उधर, दिल्ली कैपिटल्स 9 मैचों में आठ अंकों के साथ सातवें नंबर पर मौजूद है। टीम के खाते में भी चार ही जीत दर्ज है। ऐसे में प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए दिल्ली के लिए यह मुकाबला काफी अहम माना जा रहा है। दिल्ली और हैदराबाद के इस मुकाबले में सबकी नजरें डेविड वॉर्नर टिकी होंगी, जो अपनी पुरानी टीम के खिलाफ मैदान में उमरेंगे। वॉर्नर अपनी कप्तानी में 2016 में हैदराबाद को खिताब जितवा चुके हैं, लेकिन मैनेजमेंट नीलामी में उन्हें रिटेन नहीं किया। वॉर्नर शुरुआती मैचों को मिस करने के बाद सात मुकाबलों में दिल्ली के लिए अब तक 264 रन बना चुके हैं।

जोस बटलर अब भी नंबर वन, देखें IPL 2022 Orange Cap में टॉप-5 लिस्ट

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

सनराइजर्स हैदराबाद: अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन, शशांक सिंह, जगदीश सुचित, मार्को जैनसन, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक।

दिल्ली कैपिटल्स: डेविड वॉर्नर, पृथ्वी शॉ, मिचेल मार्श, ऋषभ पंत, ललित यादव, रोवमैन पॉवेल, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर,

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

सनराइजर्स हैदराबाद: अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन, शशांक सिंह, जगदीश सुचित, मार्को जैनसन, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक।

दिल्ली कैपिटल्स: डेविड वॉर्नर, पृथ्वी शॉ, मिचेल मार्श, ऋषभ पंत, ललित यादव, रोवमैन पॉवेल, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, चेतन सकारिया, मुस्तफिजुर रहमान, कुलदीप यादव।