4 जिलों के दौरे पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव हुए रवाना, जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों की लेंगे समीक्षा बैठक

रायपुर/दंतेवाड़ा: स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का ताबड़तोड़ दौरा आज से शुरू हो गया है. स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने शासकीय हेलीकॉप्टर उपलब्ध कराने की मांग की थी, लेकिन शासकीय हेलीकॉप्टर ना मिल पाने की वजह से किराए के हेलीकॉप्टर से स्वास्थ्य मंत्री जगदलपुर के लिए रवाना हुए हैं. स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव 4 मई से 7 मई तक दंतेवाड़ा, जगदलपुर, कांकेर और धमतरी जिले के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री सभी जिलों के अधिकारियों की बैठक लेंगे. इसके बाद जनप्रतिनिधियों से भी मिलेंगे.

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव सबसे पहले मां दंतेश्वरी के दरबार पहुंचे. उन्होंने प्रदेश की खुशहाली की कामना की है. सिंहेदव मां दंतेश्वरी के दर्शन कर सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं से मिलेंगे. इसके बाद प्रशासनिक बैठक में शामिल होंगे.

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का निर्धारित कार्यक्रम

 स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट से जिलों का दौरा करने के लिए उड़ान भर ली है. स्वास्थ्य मंत्री सबसे पहले दंतेवाड़ा पहुंचे और दंतेश्वरी माता मंदिर के दर्शन किए. 10:00 बजे स्वास्थ्य मंत्री सर्किट हाउस दंतेवाड़ा में कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात करेंगे. 11:00 बजे दंतेवाड़ा कलेक्टर परिसर में समीक्षा बैठक लेंगे. 5:30 बजे दंतेवाड़ा से जगदलपुर एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान करेंगे. 6:00 बजे जगदलपुर एयरपोर्ट पहुंचकर सर्किट हाउस जगदलपुर जाएंगे और वहां कार्यकर्ताओं से मिलेंगे.



5 मई को सुबह 9:00 बजे स्वास्थ्य मंत्री जगदलपुर सर्किट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. मंत्री एनजीओ और सामाजिक संगठनों से मुलाकात करेंगे. 11:00 बजे समीक्षा बैठक और उसके बाद मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करेंगे. 5:00 बजे जगदलपुर से कांकेर के लिए प्रस्थान करेंगे. 5:30 बजे कांकेर पहुंचने के बाद कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात करेंगे और रात्रि विश्राम करेंगे.

6 मई सुबह 9:00 बजे स्वास्थ्य मंत्री कांकेर सर्किट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. इसके बाद एनजीओ और सामाजिक संगठनों से मुलाकात करेंगे. 11:00 बजे कांकेर कलेक्टर परिसर में विभागीय समीक्षा बैठक लेंगे. 4:00 बजे भीमा कोटेश्वर मंदिर जाएंगे और 5:00 बजे भीमा कोटेश्वर मंदिर से धमतरी के लिए प्रस्थान करेंगे. 5:30 स्वास्थ्य मंत्री धमतरी पहुंचकर सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे और रात्रि विश्राम करेंगे.

7 मई सुबह स्वास्थ्य मंत्री धमतरी सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता करेंगे. इसके बाद एनजीओ और सामाजिक संगठनों से मुलाकात करेंगे. 11:00 बजे धमतरी कलेक्टर परिसर में विभागीय समीक्षा बैठक लेंगे. 5:00 बजे धमतरी से रायपुर के लिए प्रस्थान करेंगे.