BIG BREAKING : फूड पॉइजनिंग से 18 साल की छात्रा की मौत, 15 से ज्यादा लोग अस्पताल में भर्ती

फूड पॉइजनिंग से 18 साल की छात्रा की मौत, 15 से ज्यादा लोग अस्पताल में भर्ती

कासरगोड : केरल के कासरगोड जिले के एक होटल में खराब खाना खाने से एक 18 साल की लड़की  की मौत हो गई है जबकि 15 से अधिक लोग गंभीर हालत में अस्पतालों में भर्ती कराए गए हैं। सभी एक लोकल होटल से लोकप्रिय अरबी डिश शावरमा खाया था। पहली दृष्टि में मामला फूड प्वाइजनिंग का है। फिलहाल, अस्पताल में भर्ती अन्य लोगों की हालत स्थिर है। वहीं घटना के बाद जिला प्रशासन हाई अलर्ट पर है।

एक लड़की की गई जान 

डॉक्टरों ने बताया कि कान्हांगड के जिला अस्पताल में इलाज के दौरान एक 18 साल की लड़की की मौत हो गई। जिला चिकित्सा अधिकारी ए वी रामदास ने कहा कि अस्पताल में भर्ती सभी की हालत स्थिर है और देर से अस्पताल लाए जाने के कारण डॉक्टर युवती की जान नहीं बचा सके। उन्होंने कहा कि अधिकांश संक्रमितों को तीन अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। ये सभी लोग एक होटल से स्पेशल डिश शवारमा खाए थे। सबको मेडिकल निगरानी में रखा गया है।

वहीं बड़े पैमाने पर फूड प्वाइंजनिंग  के मामले सामने आने के बाद खाद्य सुरक्षा अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है। लोकल होटल जहां इन लोगों ने शावरमा खाया था, उस होटल को बंद करा दिया गया है। जांच के दौरान यह पाया गया कि कूल बार-कम-बेकरी बिना फूड सेफ्टी लाइसेंस के चल रही थी।