सेवा कार्य ही हर किसी का लक्ष्य होना चाहिए :चैतन्य बघेल

भिलाई 27अप्रैल (वेदांत समाचार ) । । नगर निगम भिलाई-चरोदा के वार्ड 25 पंचशील नगर के लिए मंगलवार को नि:शुल्क एंबुलेंस की सेवा मुख्यमंत्री के सुपुत्र युवा नेता चैतन्य बघेल ने शुरू की। श्री बघेल ने हरी झंडी दिखाकर एंबुलेंस सेवा को रवाना किया।

इस मौके पर नगर निगम के क्षेत्र के महापौर निर्मल कोसरे और वार्ड पार्षद को संबोधित करते हुए कहा कि सेवा कार्य ही हमारा प्रमुख लक्ष्य होना चाहिए। नागरिकों को हर प्रकार की सुविधाएं प्रदान करना हमारा कर्तव्य है। जरूरतमंद लोगों को एंबुलेंस सुविधा का लाभ जरूर मिलेगा। वार्ड 25 के पार्षद एस वेंकट रमना ने जो कार्य किया गया है वह सराहनीय व बधाई के पात्र हैं। हर पार्षद को अपने क्षेत्र के मूलभूत सुविधाओं से लेकर हर समस्याओं का ध्यान रखना चाहिए।

नगर निगम के महापौर निर्मल कोसरे ने कहा कि मंगलवार को ऐतिहासिक दिन है हमारी भाभी मां मुक्तेश्वरी बघेल और गुरु माता का जन्मदिन है उस दिन आम जनों के लिए सेवा भावना के तहत एंबुलेंस को संचालित किया जा रहा है। नगर निगम में दो एंबुलेंस हो गया है जल्दी एक एंबुलेंस को अस्पताल को समर्पित कर दिया जावेगा।

वार्ड वासियों के सुविधा के अनुसारए क्षेत्रफल की दृष्टि से और जरूरत पडऩे पर एंबुलेंस की खरीददारी की जावेगी। जल्द ही वृद्ध जनों को पेंशन लेने के लिए अब किसी पर आधारित नहीं होना पड़ेगा। उन्हें भी निशुल्क वाहन की सेवा प्रदान की जावेगीए घर से उन्हें बैंक और नगर निगम तक आने जाने के लिए नि : शुल्क वाहन की सेवा प्रदान करेंगे। इस अवसर पर मुख्यमंत्री के ओएसडी मनीष बंछोर तथा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मनोज मढ़रिया ने चरोदा के वार्ड क्रमांक 25 नगर निगम भिलाई चरोदा के पार्षद वेंकट रमना को बधाई देते हुए कहा कि प्रत्येक वार्ड के पार्षदों को अपने क्षेत्र में ऐसीइस अवसर पर एमआईसी सदस्य संतोष तिवारी, मोहन साहू, एम जानी, मनोज डेहरिया, श्रीमती थामेश्वरी साहू, संतोषी निषाद, विनोद निषाद, हेमंत वर्मा, बलराम साहू, देव कुमार भलावी, डे साहब वर्मा, मनीष वर्मा, भूपेंद्र वर्मा, शैलेंद्र ठाकरे, विमल मानकर, हरमीत सिंह, आनंद टेंभूरकर सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।