Lock Upp Update: अंजलि अरोड़ा से इश्क लड़ाना मुनव्वर को पड़ा भारी, मां ने दे दी ये वार्निंग

Lock Upp Update: कंगना रनौत का शो ‘लॉक अप’ अपने पहले सीजन में ही सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहा. इस शो के विवादित कंटेस्टेंट्स ने भी शो को हिट कराने की पूरी कोशिश की. लेटेस्ट एपिसोड कंटेस्टेट्स के लिए इमोशनल रोलर कोस्टर राइड जैसा था. कंटेस्टेट्स के परिवार के सदस्य और दोस्त एक पारिवारिक विशेष कार्य के हिस्से के रूप में शो में जुड़े.
शो में पहुंची अंजलि की मां
कंगना रनौत की जेल यानी ‘लॉक अप’ का पहला सीजन अब फिनाले के नजदीक है. लंबे समय से अपने परिवार से दूर रहने के बाद शो के मेकर्स परिवार का मिलन करवाया. इस दौरान कैदी अपने परिवारवालों से मिलकर काफी इमोशनल होते दिखे. शो में सबसे पहले अंजलि की मां अपनी बेटी से मिलने पहुंचीं और उन्होंने अपनी बेटी को मुनव्वर फारूकी से दूर रहने की सलाह दी.

मां ने दी चेतावनी
अंजलि अरोड़ा अपनी मां को देख अपने आंसूओं को रोक नहीं सकीं और मां से मिलकर भावुक हो गईं. अपनी मां से अंजलि पूछती हैं कि जो भी वो गेम में कर रही हैं, क्या वो स्क्रीन पर ठीक दिख रहा है? इस पर उनकी मां कहती हैं कि उन्हें अपना गेम अकेले खेलना चाहिए और किसी पर भरोसा ना करें. अंजलि की मां ने उन्हें समझाया किया जेल में कोई किसी का सगा नहीं है, सब गेम खेल रहे हैं. मां की ये बात सुनने के बाद अंजलि ने पूछा, ‘मुनव्वर भी नहीं?’ बेटी के सवाल पर उन्होंने जवाब दिया, ‘कोई नहीं. किसी पर भरोसा मत करो.’ उनकी मां कहती हैं- सब मुंह पर हैं, कोई साथ नहीं दे रहा है. आंखें खोल, दिमाग खोल’.