Personal loan: झटपट मिलेगा 1 लाख तक का पर्सनल लोन Google pay से, जानिए कैसे…?

यदि आप गूगल पे के कस्टमर है, और पैसों की जरूरत है, तो गूगल पे मिनटों में आपको देगा ₹100000 तक का पर्सनल लोन। जी हां हम डिजिटल पेमेंट UPI ऐप गूगल पे की ही बात कर रहे हैं। यह अपने कस्टमर को ₹100000 तक का पर्सनल लोन दे रहा है। आइए जानते हैं, कि यह लोन किन कस्टमर को मिलेगा व इसके लिए नियम और शर्तें क्या क्या होगी।

दरसल Google pay ने DMI Finance Limited के साथ साझेदारी कर ली है। अब गूगल पे और डीएमआई फाइनेंस लिमिटेड मिलकर अपने कस्टमर्स को डिजिटल पर्सनल लोन देंगे।

किन किन कस्टमर को मिलेगा यह personal loan….?

वे लोग जो गूगल पर के कस्टमर है तथा जिनका Credit history अच्छा है, उन्हें यह पर्सनल लोन मिलेगा। आपको बता दें की डीएमआई फाइनेंस लिमिटेड की तरफ से प्री अप्रूवल प्राप्त कस्टमर को यह पर्सनल लोन दिया जाएगा। फिलहाल DMI Finance Limited ने इस Digital Loan के लिए 1500 pincode को यह सुविधा उपलब्ध कराई है। यदि आप इन 1500 पिनकोड वाले City में आते हैं तो आप यह Personal Loan ले सकते है। आपको बता दें google pay ने इस लोन के पुनःभुगतान के लिए 36 महिने या 3 साल की अवधि तय की हैं।

Personal loan लेने के लिए प्रोसेस…

  • सबसे पहले आप Google pay app के कस्टमर होने चाहिएं। यदि आप Google pay का इस्तेमाल नही करते है। तो play store पर जाए और google pay app Download करे और उसमे ragistrestion करे।
  • यदि आप preapproval loan लेने के लिए eligible हैं, तो प्रमोशन के नीचे money के ऑप्शन पर जाए।
  • अब Loan के ऑप्शन पर क्लिक करें।
  • अब एक offer का option open हो जाएगा जिसमें DMI का ऑप्शन दिखेगा।
  • यहां पर आपको पर्सनल लोन के लिए प्रोसेस पूरा करना होगा सारे डिटेल्स आपको देने होंगे।
  • जैसे ही आपका personal loan approve हो जाएगा आपके बैंक अकाउंट में पैसे आ जाएंगे।