रणबीर-आलिया ने सात नहीं लिए चार फेरे? जानें क्या है चार फेरों का मतलब

नई दिल्ली :  रणबीर आलिया ने एक दूसरे को 5 सालों तक डेट किया वहीं अब दोनों ही शादी के बंधन में बंध गए हैं. यानी की अब आलिया भट्ट मिसेज आलिया रणबीर कपूर बन गई हैं. शादी के बाद दोनों के कई वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं, लेकिन इसी बीच अब रणबीर और आलिया की शादी से जुड़ी एक दिलचस्प बात पता चली है जिसे सुन आप भी हैरान रह जाएंगे. हाल ही में आलिया भट्ट के भाई राहुल भट्ट के इंटरव्यू में उन्होंने बताया की आलिया और रणबीर ने सात फेरे नहीं लिए हैं. 

राहुल बताते हैं की शादी में उस तरफ से पंडित आए थे, जो कपूर फैमिली के साथ रहे हैं. उन्होंने ही आलिया और रणबीर की शादी करवाई. मैंने भी शादी में विशेष भूमिका निभाई जहां भाई की जरूरत थी मैं उस रस्म का हिस्सा था. इसके बाद राहुल बताते हैं की शादी काफी दिलचस्प रही थी. शादी के दौरान पंडित जी सभी फेरे के बारे में बता रहे थे. पहला धर्म का और दूसरा संतान का फेरा था. यह काफी इंटरेस्टिंग था. क्योंकि ऐसा मैंने नहीं देखा था, लेकिन खास बात तो यह है की दोनों ने शादी में सात फेरे लिए ही नहीं दोनों ने चार फेरे लिए और चारों फेरों के दौरान मैं वहां था. 

रणबीर-आलिया ने सात नहीं लिए चार फेरे? जानें क्या है चार फेरों का मतलब

शादी के तुरंत बाद आलिया भट्ट ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कीं इन तस्वीरों के साथ ही वे लिखती हैं- ‘आज, अपने परिवार और दोस्तों के बीच, घर पर…हमारी पसंदीदा जगह पर 5 साल बिताए हैं और अब हमने शादी कर ली है. हमारे पास पहले से ही बहुत सारी यादें हैं. जो हंसी, प्यार, गुस्से, झगड़े, नाइट्स, मूवी से भरे हैं. हमारे लाइफ के सबसे महत्वपूर्ण समय में हमारे साथ होने और हम पर प्यार बनाए रखने के लिए शुक्रिया. इन पलों ने बहुत कुछ खास बना दिया है.’