गायत्री मंत्र के साथ अनुराधा पौडवाल ने वातावरण को किया भक्तिमय, अनुराधा पौडवाल को सुनने के लिए कार्यक्रम स्थल पर उमड़ा जनसैलाब


0 छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया का संबोधन कर अनुराधा पौडवाल ने लोगों का बढ़ाया उत्साह।

जांजगीर चांपा, 09 अप्रैल, (वेदांत समाचार)। राम वनगमन पर्यटन परिपथ शिवरीनारायण के दूसरे दिन सांस्कृतिक कार्यक्रमों को देखने के लिए देश-विदेश से आए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। समारोह के दूसरे दिन देर शाम भारत की मशहूर पार्श्व गायिका अनुराधा पौडवाल को देखने और सुनने लोगों में अपार जिज्ञासा और उत्साह देखा गया।

पार्श्व गायिका अनुराधा पौडवाल के मंच पर आते ही लोगों ने तालियां बजाकर उनका स्वागत किया और अनुराधा पौडवाल ने भी छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया कहकर लोगों के उत्साह को दोगुना कर दिया। अनुराधा पौडवाल ने माता नवरात्रि एवं राम नवमी की शुभकामनाओं के संदेश के साथ वहां मौजूद लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। इस दौरान अनुराधा पौडवाल ने कहा कि मैं मां शबरी की नगरी में आ कर खुद को धन्य और अभिभूत महसूस कर रही हूं। अनुराधा पौडवाल ने गायत्री मंत्र प्रस्तुत कर वातावरण को भक्तिमय किया और तूने मुझे बुलाया शेरा वालिए….. भजन गाया तो पंडाल में भी जय माता दी के नारे गूंजने लगे। इस दौरान अनुराधा पौडवाल ने कहा कि एक ऐसा गीत बनना चाहिए जो छतीसगढ़ी रामायण स्थल को लोगों तक पहुचाए। अनुराधा पौडवाल ने कहा कि इस गीत को वो हिंदी और छत्तीसगढ़ी दोनों भाषाओं में गाएंगी ताकि छत्तीसगढ़ के रामायणकालीन स्थानों को पूरे देश के लोग बेहतर तरीके से जान,समझ सकें।