एक्स वाइफ की पार्टी में गर्लफ्रेंड सबा आजाद को लेकर पहुंच गए ऋतिक रोशन,

मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में बनें हुए हैं। जहां एक तरफ ऋतिक रोशन सबा आजाद संग अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ उनकी एक्स वाई सुजैन खान अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं। 

सुजैन खान की जिंदगी में आज भी ऋतिक रोशन के लिए अहम जगह है। सुजैन ने अब गोवा में अपना एक रेस्टोरेंट खोला है। इस खुशी को उन्होंने अपने करीबियों के साथ सेलिब्रेट किया। इसमें सुजैन खान के कथित बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी, भाई जैद खान, दोस्त, एक्स हसबैंड ऋतिक रोशन और ऋतिक की कथित गर्लफ्रेंड सबा आजाद पहुंचे थे।  वीडियो में सभी एंजॉए करते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें कि ये सुजैन की पार्टी में खिंचीं ढेरों फोटोज का एक मोंटाज वीडियो है जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में पहली बार ऋतिक रोशन और सुजैन खान को अपने-अपने नए पार्टनर्स संग एक साथ एक फ्रेम में देखा जा सकता है। इस दौरान ऋतिक ने गर्लफ्रेंड सबा आजाद को कमर से थामा हुआ है तो वहीं सुजैन और अर्सलान साथ में पोज देती नजर आ रही हैं। इस दौरान चारों बेहद खुश नजर आ रहे हैं।