बनारस के लड़के से हुआ प्यार, शादी का झांसा देकर नर्स से किया दुष्कर्म

दुर्ग 7 अप्रैल (वेदांत समाचार) जिले की एक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहा लड़के ने नर्स से शादी|(marriage ) करने का वादा किया।  इसके बाद उसने दो सालों तक उसका शारीरिक शोषण (physical touture )किया और फिर भाग गया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक भिलाई नगर पुलिस ने बताया जुनवानी के अस्पताल में काम करने वाली युवती  पेशे से नर्स ने शिकायत दर्ज कराई है। उसने बताया कि साल 2019 में वह जुनवानी स्थित अस्पताल में नर्स का काम करती थी। वहीं पास स्थित एक दुकान(shop ) में बनारस(banaras ) का रहने वाला मुकेश कुमार पटेल (30) काम करता था। नर्स का उस दुकान में आना जाना था। वहीं उसकी मुलाकात मुकेश हुई। धीरे-धीरे दोनों के बीच बातचीत होने लगी। साल 2020 में आरोपी पीड़िता के घर सेक्टर-7 गया था। उस समय नर्स के घऱ में कोई नहीं था।

युवक ने नर्स से शादी(nurse ) करने वादा किया और उसके साथ अनाचार किया। इसके बाद वह उसके साथ 2 सालों तक शारीरिक संबंध बनाता रहा। इस बीच जब नर्स ने शादी के लिए दबाव बनाना शुरू किया तो वह बिना बताए मोबाइल बंद(mobile ) करके बनारस भाग गया।

नेशनल क्राईम रिकार्ड ब्यूरो(National Crime Record Bureau)  के आधार पर

आपको बता दे कि नेशनल क्राईम रिकार्ड ब्यूरो(national crime record bureau ) के आधार पर बताया कि छत्तीसगढ़ का बलात्कार में 10 वां और अपहरण में 7 वां स्थान है।  उन्होंने राज्य सरकार द्वारा महिलाओं की सुरक्षा में उठाए गए कदम के बारे में भी जानकारी दी. राज्य में राजधानी रायपुर में बलात्कार की घटनाएं सबसे ज्यादा 282 सामने आई हैं।  छत्तीसगढ़ (chattisgarh )में सबसे कम घटना बीजापुर में एक बलात्कार की रिपोर्ट दर्ज हुई है।