खाकी का मानवीय चेहरा आया सामने, घायल बुजुर्ग महिला को गोद में उठाकर पहुंचाया जिला अस्पताल सिपाही

खाकी का मानवीय चेहरा आया सामने, स्ट्रेचर का नहीं किया इंतजार, घायल बुजुर्ग महिला को गोद में उठाकर जिला अस्पताल पहुंचा सिपाही

मध्य प्रदेश के छतरपुर स्थित जिला अस्पताल से एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक सिपाही किसी बुजुर्ग महिला को गोद मे उठाकर जिला अस्पताल में तेजी से प्रवेश करता है और उसे अस्पताल के इमर्जेंसी ओपीडी में लिटा देता है और फिर तेजी से बुजुर्ग महिला का पर्चा बनाने के लिए चला जाता है।

दरअसल छतरपुर जिले के मातगंवा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव चौका में बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट हुई थी, जिसे घायल अवस्था में डायल 100 के माध्यम से जिला अस्पताल लाया गया था। बुजुर्ग महिला को गंभीर चोटें थीं और उसकी हालत भी नाजुक थी। डायल 100 में मौजूद सिपाही रविशंकर परसारिया एवं पायलट अंकित खरे तुरंत घायल को जिला अस्पताल ले आए। चूंकि बुजुर्ग महिला की हालत गंभीर थी इसीलिए सिपाही रविशंकर ने तुरंत महिला को गोद मे उठाया और अस्पताल के इमर्जेंसी ओपीडी में ले गया और बेड पर लिटा दिया। बुजुर्ग महिला की गंभीर हालत देख डॉक्टरों ने भी तुरंत इलाज शुरू कर दिया।


जानकारी के मुताबिक, फिलहाल महिला की हालत स्थिर है और डॉक्टरों की देखरेख में महिला का इलाज किया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर सिपाही रविशंकर ने जिस सूझबूझ के साथ घायल बुजुर्ग महिला को जिला अस्पताल पहुंचाया है, उसकी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। रविशंकर का कहना है कि बुजुर्ग महिला की हालत गंभीर थी, इसलिए उन्होंने स्ट्रेचर का इंतजार करना ठीक नहीं समझा और गोद में उठाकर महिला को इमर्जेंसी में पहुंचाया।