कांग्रेस का पेट्रोल,डीजल,गैस की बढ़ती कीमते और महंगाई के विरोध में धरना प्रदर्शन शुरू

कोरबा, 5 अप्रैल (वेदांत समाचार)। ज़िला कांग्रेस कमेटी शहर- ग्रामीण द्वारा आज , टी पी नगर चौक में, ‘‘महंगाई मुक्त भारत अभियान’’ के तहत केंद्र की मोदी और भाजपा जनित सरकार की असफल आर्थिक नीति, पेट्रोल-डीजल-गैस की बढ़ती कीमते और महंगाई के विरोध में धरना प्रदर्शन किया जा रहा है ।

गामीण अध्यक्ष सुरेन्द्र प्रताप जायसवाल ने बताया कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी के आव्हान पर प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम के निर्देश पर जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा ‘‘महंगाई मुक्त भारत अभियान’’ अंतर्गत धरना देकर केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध किया जाएगा।

अध्यक्ष द्वय ने बताया कि पेट्रोल-डीजल और गैस महंगाई की बुनियाद है, क्योकि वस्तुओ का ट्रांसपोर्टिंग गाड़ियों से होती है, किन्तु केंद्र सरकार उद्योगपतियों के हाथों की कठपुतली बन चुकी है ,उसे जनता से कोई सरोकार नही है। नरेंद्र मोदी और भाजपा का मानना है कि चुनाव जीतना ही श्रेष्ठता की पहचान है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अपने कर्तव्यबोध से परे है

और केवल उद्योगपतियों की उंगलियों में नाच रहे है जबकि गरीब जनता का जीना दुश्वार हो रहा है। अध्यक्ष द्वय ने कहा कि कांग्रेस ने एक सजग प्रहरी के रूप में देश की जनता को जगाया और आज़ादी दिलाई है। जनता के हित की संरक्षण के लिए सड़क से सदन तक लड़ने की बीड़ा उठाया है।