Pushpa 2’ धमाल मचाने को है तैयार, बन गया सुपरहिट सॉन्ग, जल्द शुरू होगी शूटिंग…

हैदराबाद: 5 अप्रैल (वेदांत समाचार) ‘पुष्पा: द राइज’ की शानदार सफलता के बाद, संगीतकार देवी श्री प्रसाद ने बहुप्रतीक्षित सीक्वल (Sequel) के लिए तीन गीतों की रचना की है. खबर है कि आने वाली फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ (Pushpa: The Rule) या ‘पुष्पा 2’ के लिए डीएसपी पहले ही तीन गाने कंपोज कर चुके हैं.चूंकि फिल्म को दो भागों में बांटने की योजना नहीं थी.

इसलिए डीएसपी ने पहले कुछ गाने तैयार किए थे. निर्माताओं ने योजना को बीच में ही छोड़ दिया और फिल्म को दो भागों में बना दिया था, पहले पार्ट के लिए डीएसपी को म्यूजिक रैप करना पड़ा.

एक सूत्र ने बताया कि अब जब निर्माता दूसरे भाग की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं, देवी ने अपने पहले से तैयार किए गए गीतों के लिए छोटे बदलावों पर काम किया है और अगली कड़ी के लिए तीन गाने पूरे किए हैं.

‘पुष्पा’ में चंदन तस्कर के रूप में नजर आ चुके अल्लू अर्जुन ‘पुष्पा: द रूल’ में और भी इंटेंस रोल में नजर आएंगे. सुकुमार ने मुथमसेट्टी मीडिया के साथ मिलकर मैथरी मूवी मेकर के बैनर तले फिल्म का निर्देशन किया है.

बता दें, ‘पुष्पा: द राइज’ बीते साल दिसंबर में रिलीज हुई थी. फिल्म का डंका पूरी दुनिया में बजा था. देशभर की गली-गली में पुष्पा के गाने श्रीवल्ली, ऊं अंटावा और सामी-सामी ने धूम मचा दी थी.