शराब दुकान हटाये जाने को लेकर सिक्ख समाज के धरना प्रदर्शन को सुन्नी मुस्लिम जमात ने दिया अपना समर्थन

कोरबा,02 अप्रैल (वेदांत समाचार)। ट्रांसपोर्ट नगर स्थित देशी विदेशी शराब दुकान को अन्यंत्र स्थान्तरित करने की मांग को लेकर सिक्ख समाज का धरना प्रदर्शन लगातार जारी है ,उक्त धरना प्रदर्शन को विभिन्न समाज का समर्थन मिल रहा है,इसी तारतम्य में सुन्नी मुस्लिम जमात कोरबा,युथ मुस्लिम कमेटी एवं यंग मेमन जमात के 100 से ज्यादा लोगों ने धरना स्थल पहुचकर अपना समर्थन दिया है ।

बतादें की सिख्ख समाज ने वर्ष 2018 में भी शराब दुकान को स्थांतरण करने की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया था जिसमे प्रशासन ने लिखित आश्वासन देकर धरना को खत्म कर दिया था,इसके बाद प्रशासन पुनः मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया था सिक्ख समाज ने पुनः पुरानी मांग को लेकर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है जिसे विभिन्न समाजों ने भी अपना समर्थन देना शुरू कर दिया है।

एडिशनल कलेक्टर पहुंचे धरना स्थल पर

सिख समाज द्वारा जारी धरना प्रदर्शन को खत्म कराने एडिशनल कलेक्टर सहित आबकारी अधिकारी तहसीलदार नायब तहसीलदार पूरी टीम धरना स्थल पर पहुंच कर सिख समाज के प्रतिनिधियों से धरना खत्म करने संबंधित चर्चा की गई किंतु 2018 में प्रशासन द्वारा दिए गए आश्वासन को पूरा नहीं करने की बात कहते हुए सिख समाज में एकमात्र विकल्प बताया जिसमें शराब दुकान को अन्यत्र स्थानांतरित करने की बात कही गई अर्थात द्वि पक्षीय वार्ता में कोई समाधान नहीं निकला अंततः एडिशनल कलेक्टर ने विचार करने की बात कहकर घटनास्थल से रवाना हो गए ।

मुस्लिम समाज ने किया समर्थन

सिक्ख समाज के धरना प्रदर्शन में सुन्नी मुस्लिम जमात,युथ मुस्लिम कमेटी एवं यंग मेमन जमात ने धरना स्थल में 100 से ज्यादा मुस्लिम समाज के लोगों ने समर्थन दिया है और सिक्ख समाज को आश्वासन दिया है कि शराब दुकान को हटाए जाने की मुहिम में मुस्लिम समाज हर कदम पर आपके साथ रहेगा ।