आर्यन खान ड्रग केस के गवाह की अचानक हार्ट अटैक से मौत

रायपुर। 2 अप्रैल (वेदांत समाचार) आर्यन खान ड्रग केस में गवाह प्रभाकर सैल की अचानक हार्ट अटैक से मौत हो गई है। प्रभाकर सैल के वकील ने कहा कि उन्हें शुक्रवार शाम को चेंबूर के माहुल इलाके में अपने आवास पर दिल का दौरा पड़ा। आपको बता दें कि प्रभाकर सैल ने किरण गोसावी के खिलाफ बयान दिया था, जिन्होंने कथित तौर पर शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी से पैसे लिए थे।

समीर वानखेड़े पर लगाए थे सनसनीखेज आरोप

प्रभाकर सैल ने ड्रग केस में एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर सनसनीखेज आरोप लगाए थे। बीते साल जब क्रूज पर NCB ने छापेमारी की थी, उस समय केपी गोसावी नाम के शख्स के साथ प्रभाकर सैल भी थे। आर्यन को जब इस मामले में गिरफ्तार किया गया, उसके बाद अलग तरह की तस्वीर सामने आई। प्रभाकर सैल ने आरोप लगाया कि आर्यन ड्रग्स केस में 25 करोड़ की डील थी, जो बाद में 18 करोड़ पर आकर तय हो गई थी। प्रभाकर सैल ने कहा कि यह पूरी तरह रिश्वतखोरी का मामला था और इस मामले में प्रभाकर सैल ने एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर आरोप के बाद राजनीति और गरमा गई थी।

NCB ने आर्यन खान को किया था गिरफ्तार

गौरतलब है कि 2 अक्टूबर 2021 को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर NCB ने छापेमारी की गई थी और छापेमारी करने वाली टीम का नेतृत्व NCB के तत्कालीन जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े कर रहे थे। तब समीर वानखेड़े ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत 9 लोगों की गिरफ्तारी हुई थी। आर्यन खान के पास से ड्रग्स की बरामदगी नहीं हुई थी और कई पेशी में बहस के बाद आर्यन खान को जमानत मिली थी। तब इस मामले में खूब राजनीति भी हुई थी। एनसीपी के कद्दावर नेता नवाब मलिक जो इस समय जेल में हैं, वो लगातार प्रेंस कांफ्रेस के जरिए समीर वानखेड़े पर निशाना साधते थे।