अब सोशल मीडिया पर भी मिलेगी रक्षा मंत्रालय जुड़ी अपडेट, 21 जनसंपर्क अधिकारियों ने कू पर बनाया अकाउंट

नई दिल्ली, एजेंसी। रक्षा मंत्रालय ने सोशल मीडिया पर अपनी मौजूदगी को बढ़ाया है और समूचे भारत के लोगों से उनकी मूल भाषा में जुड़ने के साथ विभिन्न पहलों की अपडेट देने में सहूलियत होगी।

रक्षा मंत्रालय के प्रधान प्रवक्ता के साथ, चेन्नई, गांधीनगर, गुवाहाटी, हैदराबाद, इंफाल, जयपुर, जालंधर, जम्मू, कोच्चि, कोहिमा, कोलकाता, लखनऊ, मुंबई, नागपुर, पालम, पुणे, शिलांग, श्रीनगर, त्रिवेंद्रम और विजाग के जनसंपर्क अधिकारियों ने सोशल मीडिया ऐप कू पर अलग-अलग अकाउंट खोले हैं।

अपने आधिकारिक हैंडल @SpokespersonMoD से Koo पोस्ट करते हुए रक्षा मंत्रालय के प्रधान प्रवक्ता ने एनसीसी कैडेटों से जुड़ा एक अपडेट साझा किया, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे यह संस्थान युवाओं के बीच निस्वार्थ सेवा के मूल्यों को स्थापित करता है। वहीं रक्षा मंत्रालय के पीआरओ श्रीनगर ने लद्दाख के स्थानीय समुदायों के बीच आयोजित एक सांस्कृतिक कार्यक्रम की तस्वीरें सोशल मीडिया मंच कू पर पोस्ट की है।

इस बीच, रक्षा मंत्रालय के पीआरओ हैदराबाद ने कारवार में इंडियन नेवल सेलिंग एसोसिएशन द्वारा आयोजित एक सेलिंग चैंपियनशिप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किया।

सोशल मीडिया पर जुड़ने पर कू के प्रवक्ता ने कहा कि हम वास्तव में सम्मानित महसूस कर रहे हैं कि भारत सरकार के रक्षा मंत्रालय के 21 जनसंपर्क अधिकारी भारतीयों की आवाज का लोकतंत्रीकरण करने वाले मंच कू ऐप पर आए हैं। हमें विश्वास है कि हमारी बहुभाषी विशेषताएं रीयल टाइम में जनसंपर्क अधिकारियों को मंत्रालय द्वारा की गई पहल, अपडेट और गतिविधियों को साझा करने और देशभर के लोगों के साथ उनकी स्थानीय भाषा में जुड़ने में सक्षम बनाएंगी।