भोजपुरी एक्ट्रेस काजल के साथ इश्क लड़ाएंगे छालीवुड स्टार मन कुरैशी

रायपुर।1 अप्रैल (वेदांत समाचार) छालीवुड एक्टर मन कुरैशी जल्द ही यूपी-बिहार में अपनी अदाकारी से लोगों को दीवाना बनाएंगे। दरअसल, उन्हें एक भोजपुरी फिल्म के लिए बतौर लीड एक्टर हायर किया गया है। उनके ऑपोजिट है भोजपूरी की जानी-मानी सिनेतारिका काजल रघवानी। बुधवार को शहर के एक होटल में इस फिल्म का मुहूर्त रखा गया। खास बात ये रही कि मन और काजल दोनों ने ब्लैक ड्रेस कैरी किया था। काले रंग को लेकर मन ने कहा कि जब भी कोई खुशी का इवेंट होता है मैं ब्लैक ही पहनता हूं। इधर, काजल ने ब्लैक को अपना फेवरेट रंग बताया। बताया गया कि यह फिल्म भोजपुरी और छत्तीसगढ़ी दोनों में शूट होगी। यानी भोजपुरी में बनने के बाद छत्तीसगढ़ी में डबिंग नहीं की जाएगी। इससे दोनों भाषा के दर्शक सीधे कनेक्ट हो सकेंगे।

दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म की पूरी शुटिंग यूपी में की जाएगी। वैसे मेकर्स से एकाध गाना छत्तीसगढ़ में शूट किए जाने की बात स्वीकारी है। मीडिया ने पूछा कि फिल्म जब यूपी में ही शूट करनी थी तो यहां मुहूर्त क्यों करवा रहे। इस पर मेकर्स का जवाब तो टालने वाला रहा लेकिन छनकर आई खबरों के मुताबिक मन कुरैशी अपने बिजी शैड्यूल के चलते मुहूर्त के लिए यूपी या बिहार नहीं जा सकते थे। इसलिए मेकर्स ने इसका मुहूर्त रायपुर में रखने का फैसला लिया

छालीवुड में चर्चा है कि मन सबसे ज्यादा फीस लेते हैं, शायद यही वजह है कि सतीश जैन ने चल हट कोनो देख लीही में मन को न लेकर दिलेश को मौका दिया। इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो सतीश जैन और मन ही जानें लेकिन इश्क कयामत में मन का मुंह मांगी कीमत मिली है। यानी दोगुनी फीस। इस पर मन का जवाब बड़े फलक की तरह लगता है। वे कहते हैं भोजपुरी फिल्मों के लिए लड़कों की लाइन लगी हुई, ऐसा नहीं उनमें टैलेंट नहीं है। ऐसे में मेरा चयन इसलिए उपलब्धि है कि मैं 4 करोड़ से सीधे 40 करोड़ लोगों तक जाने वाला हूं।