राखी सावंत ने प्लेन में यात्रियों से कह दी ऐसी बात, घबराहट के मारे हलक में आ गई हर किसी की जान

मुंबई। बॉलीवुड ड्रामा क्वीन के राखी सावंत हमेशा ही लाइम लाइट में नहीं रहती हैं। वो जहां भी जाती हैं हर किसी कर ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं। वहीं राखी को भी अच्छे से पता है कि खुद को आखिर लाइम लाइट में कैसे रखा जाए। इसी बीच एक बार फिर से राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राखी की वजह से प्लेन में बैठे अन्य यात्री खौफ में नजर आ रहे हैं। आइए जानते हैं क्या है पूरा माजरा.

एक्ट्रेस राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में राखी प्लेन में सफर करती दिख रही हैं। इस दौरान राखी अपने सहयात्रियों से प्लेन उड़ाने की बात करती नजर आ रही हैं। वह कहती हैं कि आज वह प्लेन उड़ाना चाहती हैं। राखी की ये बात सुनकर वहां मौजूद हर ​किसी के चेहरे का रंग उड़ जाता है। राखी की बात सुनकर हर कोई घबरा जाता है और उन्हें ऐसा न करने का आग्रह करते हैं। राखी सावंत अपने सहयात्रियों से कहती हैं, ‘आज मैं सोच रही थी कि ये फ्लाइट मैं चलाऊं, मैं पायलट बनूंगी…दोस्तों क्या बोलते हो? अगर आपको गर्मी लगे तो खिड़की खोल सकते हैं।’ राखी की ये बात सुन पैसेंजर्स दोनों हाथ उठाकर ‘ना-ना’ कहने लगते हैं।

वहीं राखी की बात सुनकर प्लेन में मौजूद एक यात्री ने कहा, ‘आप चाहें तो प्लेन को धक्का मार सकती हैं।’ राखी सावंत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर लगातार फैंस के रिएक्शन आ रहे हैं। इस वीडियो पर कमेंट कर फैंस मजेदार कमेंट्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।