सत्ता बचाने के लिए इमरान ने लिया काले जादू का सहारा, पत्नी कर रही टोने-टोटके, सत्‍ता बचाने के लिए बुरी तरह हाथ-पैर मार रहे प्रधानमंत्री इमरान खान !

 इस्‍लामाबाद: पाकिस्‍तान में सत्‍ता बचाने के लिए बुरी तरह हाथ-पैर मार रहे प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) की मदद करने के लिए अब उनकी पत्‍नी बुशरा बीबी कोशिशों में जुट गईं हैं. हालांकि उनकी कोशिशें खासी रहस्‍यमयी हैं और इसके चलते पाकिस्‍तान में बवाल मच गया है. खान की पत्‍नी बुशरा बीबी जादू-टोना करने को लेकर चर्चा में आ गई हैं. विपक्षी नेता शाहबाज शरीफ ने बुशरा बीबी पर जादू-टोना करने का आरोप लगाया है.

पाकिस्‍तान में प्रधानमंत्री पद की दौड़ में सबसे आगे चल रहे शाहबाज शरीफ ने दावा किया है कि इमरान खान के घर बनीगाला में जादू-टोना करने के लिए कई टन मांस जलाया जा रहा है. उनका साफतौर पर इशारा बुशरा बीबी की ओर है जो कि खुद को ‘पीर’ बताती हैं. खैर, ऐसा पहली बार नहीं है जब बुशरा बीबी पर जादू-टोना करने का आरोप लगा है. इससे पहले भी उन पर ऐसे आरोप लग चुके हैं.


‘बच्‍चे दूध के लिए तड़प रहे, जल रहा चिकन’

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नवाज शरीफ के भाई और पीएमएल एन नेता शाहबाज शरीफ ने एक न‍िजी टीवी चैनल से कहा कि जनता खाने के लिए मर रही है, बच्‍चों के पीने के लिए दूध नहीं है लेकिन बनीगाला में जादू टोने के लिए चिकन जलाया जा रहा है. प्रधानमंत्री इमरान खान अपनी सत्‍ता को बचाने के लिए असंवैधानिक तरीके का इस्‍तेमाल करने पर विचार कर रहे हैं लेकिन हम ऐसा होने नहीं देंगे. इमरान खान के इस रियासत-ए-मदीना में अपराध‍ियों को बढ़ावा दिया जा रहा है. इस बयान के जरिए शाहबाज इमरान खान की पत्‍नी बुशरा बीबी को निशाना बना रहे थे, जो अपने आपको पीर (स्पिरिचुअल हीलर) बताती है.