मुंगेरीलाल के हसीन सपने- कांग्रेस नेता ने कहा- 2024 में आएगी राहुल गांधी के नेतृत्व वाली सरकार तो फिल्ममेकर ने दिया ये जवाब

हाल ही हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली बड़ी हार के बाद अब कार्यकर्ता और नेता पार्टी में बड़े बदलाव की राह देख रहे हैं। हालांकि कांग्रेस नेता अभी से ही 2024 में बीजेपी को हराकर राहुल गांधी के नेतुत्व वाली सरकार बनाने का दावा कर रहे हैं। जब कांग्रेस नेता ने 2024 में सरकार बनाने का दवा किया तो फिल्ममेकर अशोक पंडित ने जवाब दिया है।

कांग्रेस नेता ने कुया ट्वीट तो अशोक पंडित ने दिया ये जवाब: दरअसल महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नाना पटोले ने ट्विटर पर लिखा कि “साल 2024 में मोदी सरकार की हार के बाद राहुल गांधी के कुशल नेतृत्व में देश में कांग्रेस की सरकार आएगी।” इस पर फिल्ममेकर अशोक पंडित ने जवाब देते हुए कहा कि “मुंगेरी लाल के हसीन सपने।”

लोगों की प्रतिक्रियाएं: आम लोग भी कांग्रेस नेता के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। राहुल नाम के यूजर ने लिखा कि “बिलकुल सही कहा, यही होने वाला है और फिर 2029 के लिए भी यही पोस्ट कर देना।” कालीराम तोमर नाम के यूजर ने लिखा कि “राहुल गांधी की वजह से ही मोदी सफल हो रहे है, राहुल गांधी नहीं साउथ इंडिया के एकजुट होने से तीसरा मौर्चा ही मोदी को हटा सकता है 2024 में।”

अजीत कुमार सिंह नाम के यूजर ने लिखा कि “मोदी को हटाने वाला अभी कोई नहीं है। कांग्रेस की लड़ाई मोदी से नहीं बल्कि तीसरे मोर्चा से है। तीसरा मोर्चा कांग्रेस को रिप्लेस कर दूसरे नंबर पर आना चाहता है।” प्रवीण नाम के यूजर ने लिखा कि “साल 2024 में ठाकरे सरकार की हार के बाद नान पटोले के कुशल नेतृत्व में महाराष्ट्र में कांग्रेस की सरकार आएगी।” एनके खेतान नाम के यूजर ने लिखा कि “20 सीटों पर राहुल गांधी प्रधानमंत्री कैसे बनेंगे, मुझे भी ये फार्मूला समझा दो।”

सुरेंद्र नाम के यूजर ने लिखा कि “2024 का इंतजार नहीं करना होगा। 12 महीने के अंदर ही इन दोनों राज्यो में चुनाव है। कांग्रेस खत्म।” जीनत राणा नाम के यूजर ने लिखा कि “खुद को करो बुलंद इतना कि हिमालय की चोटी पर जा पहुंचे और भगवान भी आकर पूछे कि बता तेरी रजा क्या है? ट्विटर पर लिखने से कुछ नहीं होगा।”गौरब गुप्ता नाम के यूजर ने लिखा कि “भाजपा को हराने के चक्कर में खुद गर्त में जा रहे हो, फिर भी चैन नहीं है।

नीतीश ठाकुर नाम के यूजर ने लिखा कि “जी बिलकुल, मानने वाली बात है क्यों नहीं बनेगी कांग्रेस की सरकार। अभी जैसे आपने गोवा, पंजाब, मणिपुर, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाई है। वैसे ही आप पूरे देश में भी अपनी बेहतरीन सरकार बनाएंगे।”