जिसके प्यार के लिए पिता का घर छोड़ भागी, उसी प्यार ने हत्या कर सूटकेस में बंद कर दिया,

उत्तराखंड: किसके प्यार का अंत कैसे होगा किसने जाना है, उस लड़की ने कभी सोचा नहीं होगा. 8 साल के जिस प्यार के लिए उसने पिता का घर छोड़ दिया. उसी प्रेमी ने गला घोंटकर मार डाला. जिस लड़की ने उसके साथ जिंदगी गुजारने का फैसला लिया था उसी ने उसकी सांसों की खत्म कर दी. जिसके साथ उसने कभी शादी के सपने देखे थे उसी ने उसकी हमेशा के लिए आंखें बंद कर दी. फिर उसके शरीर को एक छोटे से सूटकेस में बंद कर नहर में फेंकने की तैयारी में भी था.

ये सबकुछ वो फिल्म बाजगीर के एक सीन की तरह करना चाहता था. लेकिन ये फिल्म की कहानी नहीं थी. बाजगीर फिल्म में तो सूटकेस में शव लेकर होटल से बाहर निकल रहे शाहरूख खान को किसी ने नहीं रोका लेकिन इस रियल घटना में होटल मैनेजर को शक हो गया. क्योंकि होटल के कमरे में जब सूटकेस लेकर गए थे तब वो युवक आसानी से हाथ में लेकर चला गया था.

लेकिन करीब 3 घंटे बाद जब सूटकेस लेकर आ रहा था तो उसे काफी परेशानी हो रही थी. वो सूटकेस को उठा भी नहीं पा रहा था. किसी तरह घसीट रहा था. इसे देख मैनेजर ने कुछ सवाल पूछे. उस लड़की के बारे में पूछा जो उसके साथ आई थी. इन सवालों में उलझने पर वो लड़का सूटकेस छोड़कर भागने लगा. तभी शोर मचाकर मैनेजर ने अपने स्टाफ की मदद से उसे दबोच लिया. इसके बाद पुलिस को सूचना दी.

होटल में लड़की के फर्जी कागजात दिखाए थे

पुलिस ने पूछताछ की तब पूरे मामले का खुलासा हुआ. ये घटना उत्तराखंड के रुड़की इलाके की है. आरोपी और लड़की दोनों आपस में दूर के रिश्तेदार हैं. मृत लड़की के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी लड़के गुलबेज को अरेस्ट कर लिया है.मरने वाली लड़की का नाम रमसा है. वो मंगलौर की रहने वाली थी. लेकिन होटल में उसकी पहचान काजल बताया था और उसे ज्वालापुर की रहने वाली बताया था.

आरोपी लड़के ने जहर खाने की कहानी बताई-

उसने बताया कि दोनों 8 साल से प्यार कर रहे हैं. दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन घरवाले विरोध में थे. इस वजह से दोनों काफी परेशान हो गए थे. इसलिए दोनों मरना चाहते थे. दोनों ने सोचा था कि जहर खाकर मर जाएंगे.

इसलिए दोनों होटल में एक कमरे को बुक कराया. कमरे में जाने के बाद दोनों आत्महत्या करना चाहते थे. इसके लिए दोनों ने जहर खाने का प्लान किया था. फिर लड़की ने जहर खा लिया. लेकिन वो जहर खाने की हिम्मत नहीं जुटा सका. इस तरह लड़की की मौत हो गई. इससे घबराकर उसके शव को सूटकेस में डाला और फिर गंगनहर में फेंकने की तैयारी में था लेकिन पकड़ा गया.

वहीं, पुलिस की जांच में पता चला कि जिस स्कूटी से आरोपी गुलबेज आया था उसकी डिकी में चाकू और नए कपड़े भी बरामद हुए थे. इससे साफ होता है कि लड़के का इरादा उसकी हत्या करना ही था. अब लड़की के पिता ने भी हत्या की रिपोर्ट दर्ज करा दी है. जिसके आधार पर आरोपी गुलबेज को हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है.