होटल के कमरे में दी प्रेमिका को मौत, सूटकेस में भरकर ले जा रहा था शव, गिरफ्तार

उत्तराखंड के रुड़की से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 23 वर्षीय युवक ने पहले कथित तौर पर अपनी 22 वर्षीय प्रेमिका की होटल की कमरे में हत्या कर दी। फिर युवती के शव को सूटकेस में लेकर जाने की कोशिश कर रहा था। तभी शंका के चलते होटल के मैनेजर ने उसे सूटकेस खोलने को कहा तो उसने मना कर दिया। काफी बहस के बाद जब सूटकेस खुला तो लड़की का शव मिलने से हड़कंप मच गया। हालांकि, अब युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, मामला युवक और युवती के बीच प्रेम प्रसंग का था। आरोपी युवक की पहचान हरिद्वार के ज्वालापुर निवासी गुलजेब हुसैन अंसारी के रूप में हुई है। गुलजेब अपने घर के पास ही एक कॉस्मेटिक की दुकान चलाता है। वहीं, गुलजेब की प्रेमिका की पहचान रमसा अंसारी के रूप में हुई है। रमसा अंसारी, रुड़की के पास स्थित मंगलौर गांव की रहने वाली थी।

रुड़की में स्थित होटल कर्मचारियों ने बताया कि युवक होटल में चेक-इन करते वक्त अपने साथ लाए सूटकेस को काफी आसानी से लेकर कमरे में गया था। कुछ घंटों बाद जब वह कमरे से बाहर निकलने लगा तो उसे होटल कर्मचारियों ने काफी परेशान पाया। ऐसे में उन्होंने मदद की पेशकश की तो युवक ने मना कर दिया। संदेह के चलते होटल कर्मचारियों ने तलाशी ली तो युवती की लाश सूटकेस में बंद मिली।

होटल कर्मचारियों ने बताया कि सूटकेस में बंद शव उसी युवती का था, जो कुछ घंटों पहले ही युवक के साथ कमरे में गई थी। मृतका के चाचा मोहम्मद यूनुस अंसारी ने कहा कि युवती के पिता मजदूर हैं और वह परिवार की पहली लड़की थी, जिसने अपनी ग्रेजुएशन तक की पढ़ाई पूरी कर ली थी। पूरे परिवार को उससे आशा थी और वह बीते कुछ दिनों से नौकरी की तलाश में थी।

युवती के परिवार के मुताबिक, आरोपी युवक उनकी रिश्तेदारी में आता है और युवती की मौत से परिवार गहरे सदमें में है। युवती के परिवार ने कभी नहीं सोचा था कि आरोपी युवक कभी ऐसा अपराध भी करेगा। इस मामले में युवती के पिता मोहम्मद राशिद अंसारी की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

मामले में जानकारी देते हुए एसपी (ग्रामीण) प्रमेंद्र सिंह डोबल ने कहा कि, ‘होटल से फोन आने के बाद हमारी टीम घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी से लंबी पूछताछ की। आरोपी युवक ने अपराध स्वीकार किया है और बताया कि वह कुछ समय से युवती के साथ रिश्ते में था, लेकिन उसके परिवार ने उससे शादी करने से इंकार कर दिया था। ऐसे में वह उसे ‘सबक सिखाना’ चाहता था।’