पिटाई से घायल युवक ने अस्पताल में तोड़ा दम, पुलिस ने हत्या का जुर्म दर्ज कर एक युवक को मुंबई एयरपोर्ट से लिया हिरासत में, 4 आरोपी फरार, इस बात को लेकर हुई थी मारपीट

26 मार्च (वेदांत समाचार)  चार दिन पहले भवरकुआं थाना क्षेत्र के भोलाराम उस्ताद मार्ग पर गाड़ी टकराने की बात को लेकर हुए विवाद में पांच लोगों ने एक ही युवक की पिटाई कर दी थी। पिटाई से गंभीर रूप से घायल युवक की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई।

दरअसल पूरा मामला इंदौर के भवरकुआं थाना क्षेत्र के भोलाराम उस्ताद मार्ग का है, जहां बाइक टकराने को लेकर एक विवाद के दौरान प्रतीक ग्रेवाल, मनप्रीत सिंह, मनजोत सिंह, गुरविंदर सिंह और अन्य दो लोगों ने हरमीत उर्फ हनी की बेरहमी से पिटाई कर दी थी। पिटाई के बाद युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां 3 दिन उपचार के बाद युवक ने दम तोड़ दिया।

सूत्रों के मुताबिक आरोपियों ने मृतक के परिजन के साथ हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। साथ ही युवक के उपचार का सारा खर्च उठाने की बात आरोपियों द्वारा की गई थी। जिसके चलते परिजनों ने भी अस्पताल में दुर्घटना होने की संभावना जताकर अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद युवक की मौत हो गई। पुलिस ने बॉडी का पोस्टमार्टम कराकर हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने एक आरोपी को मुंबई एयरपोर्ट से हिरासत में लिया है बाकी चार अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।