छतरपुर में टीवी देखने पर हुआ विवाद, पत्नी पति की आंख फोड़कर मायके भागी

छतरपुर, 24 मार्च (वेदांत समाचार)  छतरपुर के लोधी कुइया इलाके में टीवी देखने पर हुए विवाद में पर पति की आंख फोड़कर पत्नी जेवर व अन्य जरूरी सामान लेकर अपने मायके भाग गई। इधर पति अस्पताल में अपना इलाज करा रहा है। पति ने पत्नी सहित सास व साली के खिलाफ मामला दर्ज कराने की मांग की है। घायल पति का उपचार अस्पताल में चल रहा है। पीड़‍ित का कहना है कि पत्नी सहित उसके ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

घटनाक्रम के मुताबिक छतरपुर के लोधी कुइया निवासी संजय पुत्र बाबूराम सोनी 20 मार्च को अपने घर पर टीवी देख रहा था। इसी दौरान टीवी देखने के उपर उसका विवाद पत्नी से हो गया। विवाद के दौरान पत्नी प्रीती सोनी उससे नाराज हो गई और भला बुरा कहने लगी। जब संजय टीवी बंद करके वह जैसे ही कमरे से बाहर निकला तभी पत्नी ने लोहे की राड से उस पर हमला कर दिया। जिससे आंख फूट गई। इसके बाद पत्नी घर से अपने मायके सटई भाग गई। परिवार के लोग उसे उपचार के लिए अस्पताल ले गए। इधर उसकी पत्नी अपनी मां व साली व रवि साहू के साथ घर पर आई और घर में रखे जेवरात लेकर चली गई।

संजय ने बताया कि आंख में चोट लगने से उसकी आंख खराब हो गई है। उसकी पत्नी व सटई निवासी उसकी सास, साली और रवि साहू उसके घर आए और प्रीति सारे जेवर व अन्य सामान लेकर उनके साथ मायके सटई चली गई है। पीड़ित संजय ने अपनी पत्नी, सास, साली व रवि साहू के खिलाफ बयान देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की हैं। हालांकि पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक दोनों पक्षा की बात सुनने के बाद कार्रवाई की जाएगी। इधर पीडि़त अस्पताल से उपचार लेकर घर पहुंच गया है।