तेलुगू एक्ट्रेस गायत्री की सड़क दुर्घटना में मौत, होली मनाकर लौट रही थी घर

मुंबई 20 मार्च (वेदांत समाचार)। : तेलुगू जगत के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। तेलुगू की फेमस (Famous) एक्ट्रेस (Actress) गायत्री (Gayatri) उर्फ डॉली डि’क्रूज (Dolly D’cruz) का एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। खबरों के मुताबिक अभिनेत्री अपने दोस्तों के घर होली मनाने गई थी। जहां से वो अपनी कार से लौट रही थी। कार उनका दोस्त राठौड़ चला रहा था। जैसे ही उनकी कार हैदराबाद के गाचीबोवली पहुंची थी की उनके दोस्त का कार से कंट्रोल छुट गया और उनकी कार एक डिवाइडर से टकरा गई।

जिसमें एक्ट्रेस की मौके पर ही मौत हो गई और उनके दोस्त ने अस्पताल में अपनी आखिरी सांस ली। 26 वर्षीय गायत्री की मौत 18 मार्च को हुआ। अभिनेत्री को इंडस्ट्री में डॉली डि’क्रूज के नाम से जाना जाता है। रिपोर्ट्स के अनुसार इस घटना में एक और महिला की मौत शामिल है। जो कार से टकरा गई थी जिसके बाद कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई थी। इस दुर्घटना में उसकी भी मौत हो गई। अभिनेत्री के मौत की पुष्टि उनकी को-एक्ट्रेस सुरेखा वाणी ने किया है।

उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम पर अपनी और गायत्री की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘आप इस मां को छोड़कर कैसे जा सकती है। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है। ये मुझे छोड़कर जाने का समय नहीं है। मैं हमेशा आपको याद करूंगी।’ गायत्री अपने यूट्यूब चैनल जलसा रायुडू से काफी सुर्खियों में रहती थी। उन्होंने अपनी पहचान तेलुगू वेब सीरीज ‘मैडम सर मैडम अंते’ से बनाई थी। उनके मौत के बाद तेलुगू इंडस्ट्री में शोक फैला हुआ है।