दोस्ती के बहाने करने लगा गलत हरकतें, युवती ने बातचीत बंद की तो घर में घुसकर की पिटाई

बिलासपु20 मार्च (वेदांत समाचार)। मुंगेली नाका चौक के पास रहने वाली बैंक कर्मी युवती से युवक ने पहले दोस्ती की। इसकी आड़ में वह युवती से गलत बातें करने लगा। उसकी नीयत भांपकर युवती ने बातचीत बंद कर दी। इससे नाराज युवक होली के बहाने उसके घर पहुंच गया। युवक ने उसे घर में घुसकर गाली—गलौज की। इसका विरोध करने पर उसने जान से मारने की धमकी देते हुए मारपीट कर दी। मारपीट से आहत युवती ने घटना की शिकायत सिविल लाइन थाने में की। इस पर पुलिस उसकी शिकायत लेकर वापस भेज दिया। जुर्म दर्ज नहीं करने पर युवती ने इसकी शिकायत उच्च अधिकारियों से की। इसके बाद आरोपित युवक के खिलाफ जुर्म दर्ज किया गया है।

मुंगेली नाका चौक के पास रहने वाली 24 वर्षीय युवती बैंक में का करती है। उसकी का के दौरान उसकी पहचान एचडीएफसी बैंक मुंगेली नाका के पीछे रहने वाले मोहनीश खांडे से हुई। युवक ने दोस्ती के बहाने उससे गलत बातें शुरू कर दी। युवती उसकी नीयत को भांपकर उससे बातचीत ही बंद कर दी। इसके बाद से वह युवती का पीछा करने लगा। शुक्रवार को युवक होली के बहाने बैंककर्मी युवती के घर आया। उसने युवती के घर में घुसकर उससे गाली—गलौज की। इस दौरान युवती के भाई भी घर में ही मौजूद थे।

इसका विरोध करने पर उसने युवती की पिटाई कर दी। मारपीट के बाद युवक वहां से भाग निकला। युवती ने तत्काल सिविल लाइन थाने में इसकी शिकायत की। इस पर पुलिसकर्मियों ने उनका आवेदन लेकर चलता कर दिया। जुर्म दर्ज नहीं होने पर शनिवार को युवती ने घटना की जानकारी उच्च अधिकारियों को दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

रातभर फोन कर दे रहा ​था धमकियां

पीड़ित युवती ने बताया कि मारपीट के बाद मोहनीश भाग गया था। थाने में घटना की शिकायत करने के बाद वह पीड़ित को फोन पर धमकियां दे रहा था। इसके बाद युवती ने शनिवार की सुबह इसकी जानकारी पुलिस के अधिकारियों को दी। अधिकारियों ने थानेदार जेपी गुप्ता को मामले में आरोपित के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए। इसके बाद शनिवार की देर शाम आरोपित के खिलाफ जुर्म दर्ज किया गया।