विधानसभा बजट सत्र BREAKING : विधानसभा अध्यक्ष ने प्रदेशवासियों को दी महिला दिवस की बधाई, प्रश्न काल से शुरू हुआ सत्र, विपक्ष ने सरकार पर एक के बाद एक दागे कई सवाल 

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा बजट सत्र 2022- 23 का दूसरा दिन है. आज सदन की कार्यवाही प्रश्न काल से शुरू हुई. जहां विपक्ष ने सरकार से सवाल किये। इस दौरान सदन में पक्ष और विपक्ष के बीच तीखी नोकझोक हुई. और बीजेपी ने सदन से आज फिर वॉकआउट किया।

छत्तीसगढ़ राज्य विधानसभा में विश्व महिला दिवस की बधाई दी गई। विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरण दास महंत ने सभी सदस्यों और प्रदेशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं दी. वहीं सदन की कार्यवाही शुरू होते ही विधानसभा में प्रदेश के युवाओं को नौकरी देने का मामला उठा,नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक ने मामला उठाया। कौशिक ने पूछा प्रदेश में कितने लोगों को शासकीय नौकरी दी गई. राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उत्तर देते हुये कहा कि जनवरी 2019 से 31जनवरी तक 20हजार 291लोगों को नियमित नियुक्ति दी गई है.

वहीं नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक ने अनियमित,संविदा और दैनिक वेतन भोगियों के नियमित नियुक्ति का मामला उठाया, सीएम भूपेश बघेल से पूछा कि कब तक होगी नियमित नियुक्ति, जवाब में सीएम ने कहा कि नियमित नियुक्ति को लेकर प्रक्रिया चल रही है।

सदन में अनियमित,संविदा और दैनिक वेतन भोगियों के नियमित नियुक्ति को लेकर हंगामा, बीजेपी सदस्यों ने किया हंगामा, सीएम ने कहा सरकार पूरे मामले को लेकर गम्भीर।समय पर उचित निर्णय लिया जाएगा। वहीं सदन में सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच तीखी नोकझोक और हंगामा हुई. इस दौरान बीजेपी ने सदन से वॉकआउट किया।