आलिया भट्ट की सिल्वर ‘इको फ्रेंडली’ साड़ी ने ग्रैब की अटेंशन, ये है खास वजह..

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की गंगूबाई काठियावाड़ी फैंस को खूब पसंद आई है. वहीं इस फिल्म में आलिया के साड़ी लुक (Alia Bhatt Saree) को भी खूब एडमायर किया गया, जिसके चलते आलिया इन दिनों कहीं भी विजिट कर रही हैं तो वो सिर्फ साड़ी पहने ही नजर आ रही हैं. हाल ही में आलिया ‘इंडियन टेलीविजन एकेडमी अवॉर्ड्स 2022’ (Indian Television Academy Awards 2022)  के फंक्शन पर पहुंचीं. रविवार को हुए इस अवॉर्ड फंक्शन में एक्ट्रेस से ज्यादा उनकी साड़ी ने लोगों का अटेंशन ग्रैब की. आलिया ने इस दौरान सिल्वर कलर की सिंपल सोबर साड़ी पहनी थी.

इस साड़ी की खासियत ये रही कि यह एक इको फ्रेंडली साड़ी बताई जा रही है. आलिया जब रेड कार्पेट पर सिल्वर साड़ी पहनती नजर आईं तो सभी की नजरें उन पर टिकी रह गईं. दरअसल, आलिया भट्ट की ढेरों तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं. आलिया भट्ट की ये फोटोज सेलेब्रिटी स्टाइलिस्ट एमी पटेल ने शेयर कीं. आलिया की स्टाइलिस्ट ने इस दौरान बताया कि आखिर कैसे ये साड़ी ‘इको फ्रेंडली है?’ उन्होंने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन दिया और इस बारे में भी जानकारी दी कि आखिर आलिया की ये साड़ी खास क्यो है. उन्होंने बताया- ‘ ये ब्लोनी स्टेरलिंग साड़ी वेस्ट रीसाइकल मटीरियल से बनी है. नायलॉन और रीपरपस्ड डिग्रेडेबल लेदर से बनी है.’

बता दें, आलिया भट्ट ने संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में जबरदस्त काम किया है. उनकी परफॉर्मेंस को खूब सराहा गया है. आलिया भट्ट की फिल्म ने ऐसे में वर्ल्डवाइड 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई भी कर डाली है. फिल्म में आलिया का स्टाइल एक दम हट कर नजर आ रहा है, कि फैंस कह रहे हैं कि ऐसे अवतार में उन्हें पहले कभी नहीं देखा गया. आलिया भट्ट फिल्म में श्वेत रंग की साड़ी और बालों में गुलाब लगाए दिख रही हैं. आलिया का ये लुक इतना पॉपुलर हो चुका है कि इसपर इंस्टा रील्स की भरमार हो रही है. आलिया ने पहली बार इस फिल्म के जरिए संजय लीला भंसाली के साथ काम किया है.