सुष्मिता सेन के भाई राजीव से फिर अलग हुई एक्ट्रेस चारू असोपा, बेटी के साथ बीकानेर में बिता रही हैं वक्त

अपनी बेटी जियाना के जन्म के बाद (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajiv Sen) की शादी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है. खबरे हैं कि  के भाई और भाभी की शादीशुदा ज़िंदगी में कुछ ठीक नही चल रहा है. टीवी एक्ट्रेस चारु आसोपा सेन और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन दोनों ही अपना-अपना यू ट्यूब चैनल चलाते हैं. दोनों अक्सर एक दूसरे के ब्लॉग्स में आकर अपने रूटीन से अपने फैंस को रूबरू कराते थे लेकिन हाल ही दोनों के बीच दूरी की खबरें जोरों पर हैं चारु इन दिनों अपने मायके बीकानेर में हैं. हाल ही एक राजीव सेन के एक पोस्ट ने इशारा दिया है कि दोनों के बीच कुछ तो गड़बड़ है.

शादी के तुंरत बाद ही चारू आसोपा और राजीव सेन की शादीशुदा जिंदगी में कई मुश्किलें आईं और दोनों अलग रहने लगे थे. हालांकि कुछ समय बाद दोनों साथ हो गए थे और अब हाल ही में दोनों जियाना नाम की एक खूबसूरत बेटी के माता पिता बने हैं. इसके कुछ महीनों के बाद फिर से दोनों के अलगाव के ख़बरें जोरों पर हैं.

इस बीच चारु ने भी मीडिया के सवालों पर चुप्पी बनाई हुई है और कहा है वो इस वक्त कोई जवाब देना नहीं चाहतीं. चारु इन दिनों अपने मायके बीकानेर हैं और  कई जगह ट्रैवल भी कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपना जन्मदिन अपनी बेटी के साथ मनाया था. वहीं राजीव ने भी सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए पोस्ट लिखा जियाना अपने डैडी के घर वापस आ जाओ, इतना ट्रेवल करना आपके लिए सेफ नहीं है. आपको लंबे समय से नहीं देखा. जल्दी से आओ और डैडी साथ खेलो.

रिपोर्ट्स की मानें तो इस कपल ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है. चारू और राजीव सोशल मीडिया पर साथ में कोई तस्वीरें अपलोड नहीं कर रहे हैं. 2020 के लॉकडाउन में  भी ये जोड़ी अलग रही थी. साल 2019 में राजीव सेन और चारु असोपा की लव मैरिज गोवा में धूमधाम से हुई थी. मगर, शादी के एक साल बाद ही दोनों के रिश्ते में दरार आनी शुरू हो गई. कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान दोनों के बीच का झगड़ा इतना बढ़ गया कि राजीव घर छोड़कर दिल्ली चले गए. वहीं चारु ने अपनी इंस्टाग्राम से सभी रोमांटिक पिक्चर्स व वीडियोज डिलीट कर दिए थे.