रणबीर-आलिया की शादी कब होगी, बाद में कैसा होगा दोनों का रिश्ता? टैरो रीडर ने ढूंढे जवाब

(Ranbir Kapoor) और (Alia Bhatt) बॉलीवुड का वो कपल है जो कई साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इन्हें पति-पत्नी के रूप में देखने के लिए उनके फैंस को काफी इंतजार है. लगभग 2 साल से इनकी शादी को लेकर कई खबरें आई हैं और तो और 2022 के अप्रैल में भी इस जोड़ी के शादी करने की खबर जोरों पर रही है लेकिन अब इन दोनों की शादी पर फेमस ट्रेरो कार्ड रीडर आयुष गुप्ता ने बताया है कि रणबीर-आलिया इस साल नहीं बल्कि 2023 में सात फेरे लेकर बन जाएंगे कपल.

2023 में मिलेगा रिश्ते को नाम

रणबीर कपूर आलिया यूं तो तब से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं जब से इन दोनों ने फिल्म ब्रह्मास्त्र का शूट शुरू किया था. लेकिन कुछ समय पहले ही इन दोनों ने अपने रिश्ते को सबके सामने माना है कि ये दोनों प्यार में हैं. दोनों की शादी पर अक्सर कई तरह की न्यूज सामने आई हैं और अब एक ज्योतिषी आयुष गुप्ता ने इस कपल को शादी पर जो भविष्यवाणी की है वो रणबीर, आलिया के उन फैंस का दिल तोड़ देगी जो इनके इस साल शादी का इंतजार कर रहे थे क्योंकि टैरो कार्ड रीडर के मुताबिक रणबीर आलिया 2023 के शुरआती तीन महीनों के बीच शादी कर सकते हैं. हालांकि कुछ आसार 2022 में अंत में भी बताए गए है.

शादी के बाद आएंगी मुश्किलें, निपटा लेंगे मिलकर दोनों

साथ ही उन्होंने एक हैरानी की बात भी कही है कि शादी के बाद दोनों में रिश्ते में थोड़ी दरार की संभावनाएं हैं लेकिन दोनों चाहंगे तो वो आराम से खत्म हो जाएंगी. वहीं दोनों का करियर भी टॉप पर रहेगा. दोनों को ही खूब फेम नेम मिलेगा. खैर ये तो आने वाला समय बताएगा कि ये दोनों कब शादी के बंधन में बंधते हैं साथ ही उम्मीद करते हैं दोनों का शादी के बाद का जीवन खुशहाल हो.

सबके सामने रणबीर से शादी को लेकर कही थी ये बात

हाल ही में आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी रिलीज हुई है जिसके प्रमोशन इवेंट के दौरान आलिया ने रनबीर से शादी को लेकर बड़ा बयान दिया था जिससे सुनकर हर कोई सकते में आ गया था ,उन्होंने कहा था कि मैंने सालों पहले रणबीर कपूर से अपने दिमाग में शादी कर ली है. आलिया की इस बात ने तो दिल ही जीत लिया. एक्ट्रेस के इस एक बात ने जाहिर कर दिया था कि वो कितनी शिद्दत के साथ रणबीर कपूर को प्यार करती हैं.