तेज़ रफ़्तार माजदा और ट्रक में जोरदार भिडंत, 3 घायल, 2 की हालत गंभीर

बोडला। कच्चा मटर  लेकर गरियाबंद  से रायपुर जा रही एक माजदा वाहन शुक्रवार देर रात हादसे का शिकार हो गई है। बताया जा रहा है कि हादसे का कारण वाहन( vehicle) की तेज स्पीड रही। दरअसल सब्जी मंडी में पहले पहुंचने पर वाहन चालक को एक से दो हजार रुपए तक का इनाम दिया जाता है।

जल्दी पहुंचने के चक्कर में मटर से भरी तेज रफ्तार माजदा (क्रमांक एमपी 20, जीए 8610) व रायपुर से लोहा भरकर जबलपुर की ओर से जा रहे ट्रक (क्रमांक सीजी 04, एमपी 8176) के बीच आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में तीन घायल, इनमें दो गंभीर है।यह  घटना बोड़ला के पीएनबी ( PNB)बैंक के सामने हुई है।

मंडी सबसे पहले पहुंचने का इनाम ( prize)

बताया जा रहा है कि माजदा वाहन की रफ्तार काफी तेज थी। इसके पीछे का कारण उसका मंडी सबसे पहले पहुंचने का इनाम है। वाहन चालक को इसके लिए एक से दो हजार रुपए अलग से मिलते हैं। इसी की लालच में सब्जी(vegetables) लेकर जाने वाले वाहन तेज रफ्तार में भागते हैं।

ट्रक भी आगे से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त ( damage)

ट्रक भी आगे से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त था। माजदा में ही चालक और उसके साथी फंसे हुए थे। इस पर पहले JCB बुलाकर ट्रक ( truck)और माजदा को अलग कराया गया। इसके बाद घायलों को करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका। बताया जा रहा है कि माजदा चालक और साथ बैठा युवक दोनों आपस में रिश्तेदार हैं। दोनों की हालत गंभीर है।