CM भूपेश बघेल फिल्म धूम के गेटअप में आए नजर, स्पोर्ट्स बाइक चलाकर लिया रेसिंग का मजा

रायपुर, 3 मार्च (वेदांत समाचार)। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एक अलग ही अंदाज में नजर आए. मुख्यमंत्री बघेल ने फिल्म धूम के तर्ज पर स्पोर्ट्स बाइक चलायी और रेसिंग भी की. उनका नया लुक लोग काफी पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनके नए लुक और बाइक वाला वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस नए लुक की वजह, बूढ़ा तालाब में होने वाले रोमांच और साहस से भरपूर बाइक रेसिंग है. जिसे लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी उत्साहित दिख रहे हैं. नेशनल सुपर क्रॉस बाइक रेसिंग चैंपियनशिप 2022 के पहले मुख्यमंत्री ने अपने निवास पर बेफिक्री से बाइक राइडिंग का मजा लिया.

जब भूपेश बघेल ने चलायी बाइक6 मार्च से बाइक रेसिंग प्रतियोगिता की होगी शुरुआतप्रदेश में साहसिक खेलों और पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए छत्तीसगढ़ मोटर स्पोर्ट्स एसोसिएशन ने 6 मार्च को बूढ़ापारा आउट्डोर स्टेडियम में रोमांच, तेजगति और साहस से भरपूर नेशनल डर्ट सुपरक्रॉस बाइक रेसिंग स्पर्धा आयोजित की है. 5 मार्च को दोपहर 2 बजे अभ्यास सत्र होगा. 6 मार्च को शाम 4 बजे स्पर्धा का उद्घाटन होगा. रात को लाइट की दूधिया रोशनी में आयोजित इस रोमांच के महाकुंभ में भाग लेने देश भर के राइडर्स रायपुर आएंगे. बाइक रेसिंग के लिए विशेषज्ञों द्वारा मिट्टी से ट्रैक का निर्माण किया जा रहा है.

छत्तीसगढ़ वर्ग में मात्र छत्तीसगढ़ के निवासी भाग ले सकेंगे. इस वर्ग के समावेश का कारण छत्तीसगढ़ के स्थानीय बाइकर्स को बढ़ावा देना है.इस प्रतिस्पर्धा में भाग लेने हेतु ड्राइविंग लाइसेंस की आवश्यकता नहीं है साथ ही नाबालिग प्रतिभागियों को अपने अभिभावकों का अनापत्ति पत्र जमा करना होगा. इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले इच्छुक प्रतियोगी तीन मार्च तक आउटडोर स्टेडियम के बाजू स्थित स्क्वैश कॉम्प्लेक्स में संपर्क कर सकते हैं. छत्तीसगढ़ मोटर र्स्पोट्स एसोसिएशन के सोशल मीडिया पेज पर भी प्रतियोगी जानकारी ले सकते हैं