लड़की के पास परीक्षा में मिली चिट…सहेलियों के सामने डांटा पिता ने…घर आकर बेटी ने खा लिया जहर…

उदयपुर25 फ़रवरी (वेदांत समाचार)।  राजस्थान के उदयपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शख्स ने अपनी बेटी को स्कूल की छात्राओं के सामने डांट दिया। जिससे वो सदमें आ गई और उसने घर आकर जहरीला पदार्थ का खा लिया। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी की मौत हो गई। यह पूरा मामला उदयपुर जिले के फलासिया के बिछीवाड़ा का है। 13 वर्षीय 8वीं क्लास में पढ़ने वाली लड़की की मौत की सूचना पुलिस दी गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने खुलासा किया है कि बच्ची सीनियर स्कूल बिछीवाड़ा में पढ़ रही थी।  22 फरवरी 2022 को उसका हिंदी का प्री- बोर्ड का पेपर था. उस दौरान उसके पास एक पर्ची पाई गई थी। जिसके बाद उसके पिता हेमराज जो उसी स्कूल में लाइब्रेरियन हैं। उन्होंने सबके सामने उसे डांट लगाई। इससे आहत होकर उसने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया था और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

बुधवार सुबह बच्ची की मौत की सूचना मिलने के बाद सीबीईओ भी स्कूल पहुंचे व घटनाक्रम की जानकारी ली। पुलिस का कहना है कि उन्हें पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं का कहना है कि डांट के साथ उसके पिता ने उसे जोरदार थप्पड़ मारा था। बहरहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।