कॉलेज में घुस कर छात्रा से सरेआम छेड़छाड़, विरोध करने आए छात्रों पर बेल्ट और ईंटों से हमला; एक का सिर फटा दो बुरी तरह चोटिल

यूपी के अलीगढ़ (Aligarh) जिले के डीएस कॉलेज (DS College) में कॉलेज के पढ़ने वाले छात्रों को अपने कॉलेज की एक छात्रा के साथ बाहरी तत्वों द्वारा कैंपस में की जा रही छेड़छाड़ का विरोध करना महंगा पड़ गया (Molestation in College). जहां कॉलेज में दाखिल हुए बाहरी युवकों के द्वारा एक बीए तृतीय वर्ष की छात्रा को पकड़ लिया और उसके साथ सरेआम छेड़छाड़ की गई. जिस पर कॉलेज के कुछ छात्र मौके पर पहुंच गए और छेड़छाड़ का विरोध किया. इसी विरोध के चलते बाहरी छात्रों ने कॉलेज के लड़कों के ऊपर ईटों और बेल्ट से हमला बोल दिया. हमले में 1 छात्र का सिर फट गया जबकि दो छात्र गंभीर रूप से चोटिल हो गए. सूचना पर कॉलेज पहुंची पुलिस तहकीकात करते हुए जांच में जुट गई.

अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क क्षेत्र स्थित धर्म समाज महाविद्यालय में छात्र द्वारा बीए तृतीय वर्ष की छात्रा के साथ कॉलेज कैंपस में उसके बालों में हाथ डालकर सरेआम छेड़छाड़ कर दी. जिसके बाद कॉलेज के अन्य छात्रों द्वारा विरोध किया गया. इस पर बाहरी तत्वों ने कॉलेज के अंदर जमकर तांडव मचाया और छेड़छाड़ का विरोध कर रहे छात्रों पर बेल्टों और ईटों से हमला बोलते हुए मारपीट कर दी. बाहरी तत्वों द्वारा कॉलेज कैंपस में सरेआम की जा रही मारपीट होते देख कॉलेज परिसर में अफरा-तफरी मच गई. बाहरी तत्वों द्वारा किए गए हमले में 1 छात्र का सिर फट गया. जबकि दो छात्र गंभीर रूप से चोटिल हो गए.

मुख्य आरोपित लड़के का है आपराधिक रिकार्ड

हमले में मुख्य आरोपित अंकित ‘सिकरना’ का आपराधिक रिकार्ड भी रहा है. जो अपने छह-सात साथियों के साथ कालेज में छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने के लिए पहुंचा था. जबकि सिर फटने से चोटिल हुए अभिषेक ने आरोप लगाया कि अंकित सिकरना के साथ में मौजूद उसके साथियों ने उसके मुंह में तमंचा ठोक दिया था. जिसके बाद कॉलेज कैंपस में छात्रा के साथ छेड़छाड़ और मारपीट की सूचना छात्रों द्वारा थाना गांधी पार्क पुलिस को दी गई. सूचना पर पुलिस ने कालेज पहुंचकर पड़ताल शुरू कर दी. डीएस कॉलेज के अनुशासन विभाग की तहरीर पर छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने वाले मुख्य आरोपी अंकित सिकरना व उसके छह-सात अज्ञात साथियों पर मुकदमा दर्ज कराया गया है. जबकि पुलिस ने प्राचार्य को भी नोटिस भेजा है.

कालेज प्रशासन बोला- अब कड़े किए जाएंगे प्रबंध

वहीं मामले की जानकारी एबीवीपी कार्यकर्ताओं को लग गई. जिसके विरोध में एबीवीपी कार्यकर्ता प्रांतीय मंत्री बलदेव चौधरी उर्फ सीटू के नेतृत्व में पीड़ित छात्रों के पक्ष में कालेज पहुंच गए जिसके बाद कार्यकर्ताओं ने कॉलेज प्रशासन के खिलाफ नारे लगाए. तो वहीं पूरे मामले में धर्म समाज महाविद्यालय कालेज प्रशासन का कहना है कि कालेज में बाहरी तत्वों के प्रवेश पर पूरी तरह से रोक है. क्योंकि कालेज में छात्र-छात्राओं की परीक्षाएं चल रही हैं. जिसके चलते कॉलेज के प्राचार्य परीक्षा कराने में व्यस्त थे. जिसके चलते हैं कॉलेज की प्राक्टोरियल टीम भी मुख्य गेट पर तैनात नहीं हो सकी. लेकिन कॉलेज में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो, इसके लिए अब कॉलेज प्रशासन की तरफ से कड़े प्रबंध किए जाएंगे. वहीं क्षेत्राधिकारी मोहसिन खान ने कहा कि डीएस कॉलेज के चीफ प्रॉक्टर डा. मुकेश भारद्वाज की तरफ से मिली तहरीर के आधार पर अंकित सिकरना सहित उसके छह-सात साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. इसके साथ ही पुलिस ने कालेज प्राचार्य को भी नोटिस भिजवाया गया है.