ऑटो में ले जा रहा था अवैध मादक पदार्थ गांजा, आरोपी को पुलिस ने धर-दबोचा

विनीत चौहान

बिलासपुर 22 फरवरी (वेदांत समाचार)। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बिलासपुर श्रीमती पारूल माथुर के निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) उमेश कश्यप, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चकरभाटा सुश्री गरिमा द्विवेदी के मार्गदर्शन पर मादक पदार्थो का तस्करी, खरीदी बिक्री करने वालों के विरुद्ध कार्यवाही की जा रही है।


इसी तारतम्य में मुख़बिर ने बताया कि व्यक्ति नशे का सामान बेचने वाला छतौना मोड रायपुर मेन रोड पहुंचकर उपरोक्त ऑटो क्रमांक को रोककर पूछताछ विधिवत कार्यवाही बाद चेक करने पर अवैध मादक पदार्थ गांजा मिला तब आरोपी को नोटिस देकर वैध दस्तावेज के बारे में पूछा गया जो कोई कागजात नहीं होना बताने जाने पर एनडीपीएस की कार्यवाही की गई और आरोपी को अभिरक्षा में लेकर थाना आए और संपूर्ण कार्यवाही बादआरोपी को 22.2.22 को रिमांड पर माननीय न्यायालय भेजा गया है । आरोपी के विरुद्ध पहले भी मादक पदार्थ के प्रकरण में कार्यवाही की गयी है तथा इस कार्य मे आरोपी के साथ संलग्न अन्य सहयोगियों के संबंध में पता किया जा रहा है।
उपरोक्त कारवाही में थाना प्रभारी उप निरीक्षक मनोज नायक ,सउनि अमृत मिंज , प्र आ सिद्धार्थ पांडेय, आरक्षक राजेश श्रीवास, गोकरण सिन्हा, राजेश सिंह, रविशंकर ध्रुव , सतीश यादव का योगदान रहा ।