पीएम मोदी बोले-बुरी तरह चुनाव हार रहे घोर-परिवारवादी अब जात-पात के नाम पर जहर फैलाएंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज उन्‍नाव में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। यहां उन्‍होंने सपा को आड़े हाथों लिया। उन्‍होंने कहा कि बुरी तरह चुनाव हार रहे घोर-परिवारवादी अब जात-पात के नाम पर जहर फैलाएंगे। लेकिन आपको केवल एक ही बात याद रखनी है- यूपी का विकास, देश का विकास। एक समय था जब हर कुछ सप्ताह के बाद देश में सीरियल ब्लास्ट होते थे। जब मैं गुजरात का सीएम था, तो अहमदाबाद में भी सीरियल बम धमाके हुए थे। मैं उस दिन को कभी भूल नहीं सकता। उसी दिन मैंने संकल्प लिया था कि मेरी सरकार इन आतंकवादियों को पाताल से भी खोजकर सजा देगी।

हम सबने मां भारती का नमक खाया है, हिंदुस्तान का नमक खाया है। हम सबका परिश्रम हिंदुस्तान के लिए होना चाहिए, मां भारती के लिए होना चाहिए, देश के लिए होना चाहिए। हम सबका लक्ष्य होना चाहिए कि गरीब के जीवन से मुश्किलें कम से कम हों। इस बार हरदोई और यूपी के लोगों ने दो बार रंगों वाली होली खेलने की तैयारी कर ली है। पहली होली 10 मार्च को भाजपा की बंपर जीत के साथ मनाएंगे। इस बार हरदोई और यूपी के लोगों ने दो बार रंगों वाली होली खेलने की तैयारी कर ली है।

हमारे उन्नाव के आम की मिठास देश के दूर सुदूर के बाजारों तक पहुंचे। आम के किसानों को कोई नुकसान न हो, इसलिए हमने स्पेशल किसान रेल शुरु की है। ताकि आप के आम देश के कोने कोने में पहुंचे और मेरे किसान की कमाई बढ़े। आज़ादी के इतने दशकों तक इन छोटे किसानों की चिंता किसी ने नहीं की। डबल इंजन सरकार ने पहली बार छोटे किसानों को नीति-निर्माण के केंद्र में रखा है। पीएम किसान सम्मान योजना और 60 वर्ष के बाद पेंशन की योजना इसका बड़ा प्रमाण है।