इंतजार करती रही दुल्हन, इधर दूल्हे ने रास्ते में ही दम तोड़ा

मध्य प्रदेश 20 फ़रवरी (वेदांत समाचार)। मध्य प्रदेश के धार में एक दर्दनाक सड़क हादसे में दूल्हे की मौत हो गई। दूल्हे की मौत की खबर ने सभी को झकझोर कर रख दिया। दुल्हन पक्ष बारात आने का इंतजार कर रहा था और उनके पास एक्सीडेंट की सूचना पहुंची। मैरिज गार्डन से 28 किलोमी दूर फुलगांवड़ी गांव के पास कार उछलकर खेत में पलट गई। प्रारंभिक पड़ताल में हादसा ड्राइवर को झपकी आने के कारण होना पता चला है। दुल्हन के पिता सहित अन्य रिश्तेदार अस्पताल पहुंचे। यहां से दूल्हे को इंदौर रेफर किया गया। उसने रास्ते में दम तोड़ दिया। पल भर में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं।

डिवाइडर से टकरा कर खेत में जाकर पलटी कार
बड़वानी जिले के टिटगारिया (खेड़ा) दवाना गांव के रहने वाले अंबाराम सिद्धड पुत्र रितेश (अजय) की बारात लेकर सुबह घर से लाबरिया के लिए निकले थे। रितेश की शादी राजेन्द्र दांतलेचा निवासी लाबरिया गांव की बेटी ज्योति से होनी थी। इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन पर फुलगांवड़ी गांव के पास अचानक दूल्हे की कार (एमपी 09 डब्ल्यू एफ 4959) डिवाइडर से टकरा कर खेत में जाकर पलट गई।

कार सड़क से उतरकर खेत में पलट गई।

कार सड़क से उतरकर खेत में पलट गई।

रास्ते में ही दूल्हे ने दम तोड़ा
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार डिवाइडर से टकराते ही करीब 15 फीट उछलकर समीप के खेत में जा गिरी। कार में दुल्हे समेत 5 लोग सवार थे। हादसे में सभी लोग घायल हो गए। इनमें से दूल्हा और चचेरा भाई गंभीर रूप से घायल था। घायलों को परिवारवालों ने लोगों की मदद से खेत से ऊपर लाया और तत्काल इंदौर के लिए लेकर रवाना हुए। हालांकि रास्ते में ही दूल्हे रितेश ने दम तोड़ दिया।

खेत में कार की पड़ी सीट।

खेत में कार की पड़ी सीट।

कार से नियंत्रण हटने से हुआ हादसा
सरदारपुर पुलिस के अनुसार हादसे में राधिका पिता अंबाराम, आरती पति अजय, किशाेर पिता चंपालाल और अजय पिता अंबाराम घायल हुए हैं। प्रारंभिक पड़ताल में हादसा ड्राइवर को झपकी आने के कारण होना पता चला है। झपकी आने पर वह कार से नियंत्रण खो बैठा और तेजगति से दौड़ रही कार सड़क से खेत में उतर गई।